Dena Bank — Non Issuence of Debit Card due to complaint of Misbehaviour by the OFFICER

Address:Faizabad, Uttar Pradesh

शिकायत कक्ष देना बैंक Re: डेविट कार्ड जारी न करने के सम्वन्ध में I पंजीकृत /प्रधान कार्यालय मुम्बई महोदय, मैं दिनांक 23Janwary 2008 से आपके बैंक का बचत बैंक व फिक्स्ड डिपाजिट का खाता धारक हूँ मुझे खाता खोलने के पश्चात 2010 में एक डेबिट कार्ड बिना नाम जिसकी वैधता 04/10 से 04/15 थी न. [protected] आपकी शाखा ने जारी किया, अप्रैल में डेविट कार्ड समाप्त हो गया है, की जानकारी मुझे अपनी बेटी के विवाह में व्यस्त होने के कारण जून 2015 के प्रथम सप्ताह में हुई तब मैंने आपकी शाखा में संपर्क किया तो मुझे बताया गया कि काफी कार्ड व पिन के लिफ़ाफ़े आकर पड़े हैं, स्टाफ व समय की कमी के कारण उसे अभी नाम व खाते के अनुसार अलग नहीं किया जा सका है आप थोड़े दिन वाद संपर्क करें I जब मैं जून 15 के तृतीय सप्ताह में गया तो मुझे बताया गया कि आपका पिन न. तो आ गया है परन्तु कार्ड नहीं आया है, मैं कार्ड डिवीज़न को मेल कर रहा हूँ आप 10 दिन और इंतज़ार करें, 10 दिन के पश्चात जब मैं पुनः गया तो मुझसे कहा गया कि अभी कोई उत्तर डिवीज़न से प्राप्त नहीं हुआ है, वाध्य होकर मैंने स्वयं customercare को मेल किया परन्तु वहां से भी कोई रिप्लाई प्राप्त नहीं हुई वरन मेरे कंप्लेंट फोरम में अपनी कंप्लेंट रजिस्टर करने के वाद उसमें भी यही रिमार्क आया कि शाखा ने लिखा था किन्तु उन्हें कोई जवाब प्राप्त नहीं हुआ है I निराश होकर मैंने आपकी शाखा को डेविट कार्ड जारी न करने व CBS चेक बुक (पहले CBS चेक जारी नहीं था ) जारी करने के लिए दिनांक 09 जुलाई 15 को मेल व हार्ड कॉपी में लिखा, CBS चेक जारी हो जाने व मेरे डेविट कार्ड को नॉन issuence की श्रेणी में डालने के वाद मुझे शाखा प्रवन्धक ने बताया कि बिना नाम का भी कार्ड जारी होता है जिसे INSTA कार्ड कहा जाता है, तब मैंने उनसे कहा कि तब तो पहले भी मुझे INSTA कार्ड ही दिया गया था, (जिसका नाम मुझे उनके बताने बाद हुआ ) इसपर उन्होंने कोई प्रतिक्रिया नहीं दी, मुझे आश्चर्य हुआ कि मैं इतने दिन से शाखा के चक्कर लगा रहा हूँ और लिख रहा हूँ तब मुझे यह कार्ड जो पहले भी दिया जा चुका है क्यों नहीं जारी किया गया ? श्रीमान जी मुझे प्रतीत होता है कि मेरे आपकी शाखा की एक महिला अधिकारी के द्वारा किये गए अशोभनीय व्यवहार के कारण, उच्चाधिकारिओं को किये गए शिकायत दिनांक 27 मई 15, के फलस्वरूप मुझसे उक्त शिकायत वापस लेने का दवाव बैंक के कुछ कर्मचारिओं द्वारा बनाया गया, मेरे शिकायत वापस लेने से इंकार के वाद शाखा के अधिकारियों व कुछ कर्मचारिओं का व्यवहार मेरे साथ बदल गया, जिसका ही परिणाम है कि मुझे डेविट कार्ड किसी भी रूप में उपलब्ध नहीं कराया गया I इन परिस्थितियों में शाखा के अधिकारिओं व स्टाफ के द्वारा मेरे विरुद्ध अपने मन में रंजिश रखने के कारण संभवतः मेरा आपकी शाखा में बने रहना शायद मेरे लिए उचित न हो ? धन्यवाद, महेंद्र सिंह 7/9/24, गांधीनगर फैज़ाबाद -224001 उत्तरप्रदेश खाता संख्या[protected]
Was this information helpful?
No (0)
Yes (0)
Complaint comments 

Post your Comment

    I want to submit Complaint Positive Review Neutral Comment
    code
    By clicking Submit you agree to our Terms of Use
    Submit
    Dena Bank
    customer care contact
    Customer satisfaction rating Customer satisfaction rating is a complex algorithm that helps our users determine how good a company is at responding and resolving complaints by granting from 1 to 5 stars for each complaint and then ultimately combining them all for an overall score.
    Read more
    19%
    Complaints
    349
    Pending
    0
    Resolved
    65
    Dena Bank Phone
    +91 79 2658 4729
    +91 22 2654 5577
    +91 22 2676 7136
    Dena Bank Address
    Dena Bank, International Division, 5th Floor, Dena Corporate Centre, C-10, G Block, Bandra-Kurla Complex, Bandra [E], Mumbai, Maharashtra, India - 400051
    View all Dena Bank contact information