[Resolved]  Kelvinator — Frize repair

मैने नेक्सट, जयन्ती मार्केट, पांच बत्ती जयपुर से केल्वीनेटर डबल डोर मॉडल केएसएल 294 के एक्त सीरियल नं.[protected] चैसिस नं.5200538 बिल क्रमांक [protected] दिनांक 16.5.2013 को खरीदा था जिस पर कम्प्रेद्गार की गारंटी पांच वर्ष थी । बिल की छाया प्रति संलग्न है। दिनांक 25.9.2016 को मेरा फ्रिज खराब होने पर मैने आपके सर्विस हैल्पलाइन[protected] पर दूरभाष से अपनी द्गिाकायत जेएआई [protected] को दर्ज कराई । आपके प्रतिनिधि द्वारा 24 घण्टे में द्गिाकायत का निस्तरण करने का आश्‍वासन दिया गया । इस क्रम में दिनांक 26.9.2016 को श्री योगेद्गा जी ने विजिट किया तथा विजिट चार्जेज 450/- लिये । इस संबंध में उन्होने कम्प्रेसर खराब होने पर बदलने व सामान का जो चार्ज लगेगा उसका एस्टीमेट करीब 2200 रूपये बताया । हमने उक्त कार्य को कराने के आदेश दिये । दिनांक 27.9.20.16 को सर्विस प्रतिनिधि ने आकर कम्प्रेसर बदल दिया तथा गैस व अन्य सामान की कीमत 1600/- रूपये ले गये । मैने फ्रिज ठण्डा नही होने की बात की तो उन्होने कहा कि तीन साढे तीन घण्टे में ठण्डा होने लग जायेगा । जब 4 घण्टे बाद भी फ्रिज ठन्डा नही हुआ तो हमने प्रतिनिधि को जिसके मोबाईल नं.[protected] है को बताया तो उसने दूसरे दिन सुबह आने की बात कही । दूसरे दिन यानी 28.9.2016 को दोपहर तक उसके नही आने पर पुनः बात की तो उसने बताया कि वह आज छुटटी पर है अतः आप कम्पनी आफिस में फोन पर बात कर करें । बताये गये फोन नं.पर बात करने पर उसने सर्विस प्रतिनिधि को भेजने की बात कही किन्तु वह नही आया पुनः फोन करने पर उसने अगले दिन आने की बात कही । 29.9.2016 को भी दोपहर तक नही आने पर फोन पर बात करने पर बताया गया कि वह आज नही कल आयेगा । इस ंसबंध में मैने वस्तुस्थित से अवगत कराने हेतु कम्पनी हैल्पलाइन सर्विस पर लगातार बात कर फ्रिज सुधारने का निवेदन किया । किन्तु आज तक नो तो फ्रिज ठीक हुआ ओर ना ही मुझे मेरे द्वारा दिये गये पैसे 2050/- लौटाये । अतः मै आपका ध्यान इस ओर दिलाकर निवेदन कर रहा हूॅ कि मेरे पैसे या तो लौटाये जाये या मेरा फ्रिज ठीक कराकर बिल दिलाया जाये । थक हारकर मैने निजी मैकेनिक से अपना फ्रिज 800 रूपये में ठीक करा लिया लेूकिन कम्‍पनी मुझे मेरे द्ारा दी गई राशि का भुगतान / बिल नही दे रही है और ना ही जो सामान लगाया वह खराब सामान मुझे उपलब्‍ध करा रही है
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Aug 6, 2021
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Regards,
Videocon Online Team
Dear Shyam Goswami, ,

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Videocon Online Team

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