[Resolved]  Max Life Insurance — Pathetic service of max life insurance

Address:Gurgaon, Haryana, 122015
Website:www.maxlifeinsurance.com

माननीय मोहदय,

मै शिल्पा नरेश तामयचिकार, आप को बताना चाहती हूँ की मैक्स लाइफ इन्शुरन्स कंपनी एक धोखेबाज़ कंपनी है। अधिक जानकारी लेने के लिए कृपया आप इस मेल मे जोड़े गए लेटर को पढ़े। मेरे पिता स्वर्गवासी श्री राजू रामचंद्र टिड़ंगे ने पंजाब नेशनल बैंक से लिंक मैक्स लाइफ इन्शुरन्स की पालिसी निकाली पालिसी नंबर : २७०४९१३३५ जिसके ज़िक्र मैंने पहले भेजे गए इ मेल मे भी किया था। मैक्स लाइफ और अन्य भी अधकारियों को जिसका कंप्लेंट नंबर इस प्रकार है

CPGRMS: DEAID/E/2016/02330

Consumer Forum: 17251207.

E Mail Complaint Date: 25th and 26th August 2016.

Complaint IRDA Token Number:[protected]

मै आपसे बताना चाहती हूँ की मैक्स लाइफ इन्शुरन्स कंपनी एक चोर कंपनी है जो लोगो के साथ चीटिंग करती है जिसका एक उद्धरण मै खुद हूँ। मेरे इस मेल के अटैचमेंट मे पुराना मेल का कॉपी है जिसे आप पढ़े यह मेरी आपसे निवेदन है ताकि आपको सब समझ मे आ जाये।

अभी हाल मे जो मेरे साथ हुआ उसका जिक्र मै इस कंप्लेंट मै करना चाहती हूँ

मैंने जो इ मेल और ऑनलाइन कंप्लेंट लिखाई थी इसके आधार पर मुझे यह जानकारी मिली थी की मेरे कंप्लेंट पर काम जारी है और मेरे रजिस्टर्ड मोबाइल नंबर पर मुझे मैसेज भी आया था ०१/०९/२०१६ को ०४:१९ मिनट पर दोपहर मे और उसमे लिखा था की। "Dear Policyholder, We have received your request. Your reference ticket no. is: 17275591. We will update you on the resolution shortly. Thanks Max Life Insurance". और जो दूसरा मैसेज आय मुझे ०२/०९/२०१६ को सुबह ०८:१९ मिनट पर उसमे लिखा था की। “Dear Policyholder, Your request no. 17275591 is under processing. We will get back to you within 3 days. We thank you for your patience. Regards Max Life Insurance”.


उसके बाद मुझे पहला कॉल आता है उसी दिन दोपहर १२ बजे रौनक भरद्वाज जिनका मोबाइल नंबर है "७०६५८३५१६२" और वह अपने आपको मैक्स लाइफ के क्लेम डिपार्टमेंट से बताते है और कहते है की मेरा क्लेम उनके पास है और इसको प्रोसेस करने के लिये मुझे फिर से क्लेम फॉर्म भरना पड़ेगा और मुझे रूपए ३०, ०००/- प्रौसेसिंग फीस भरनी पड़ेगी जो आपको अप्रूवल लेटर आने के बाद भरना है। और मुझे मैक्स लाइफ इन्सुरेशने के इ मेल एड्रेस से क्लेम फॉर्म मेल किया जिसे मैंने पूरी तरह भर कर बैंक का स्टाम्प लगा कर फिर से उसी मेल ID पर मेल कर दिया ०४/०८/२०१६ को और फिर मुझे ०५/०८/२०१६ को क्लेम का अप्रूवल लेटर भी मेरे मेल पर मिला जिसे मैंने डाऊनलोड कर के उल्हासनगर मे चोपरा कोर्ट के पास जो मैक्स लाइफ इन्शुरन्स का ऑफिस है वह पर चेक करवाया तोह वहा पर जो मैडम थी उन्होंने ने भी बोला की है यह पेपर ओरिजिनल है और मेरे अकाउंट मे pay दिखा रहा है

मैंने कंपनी के मेल और उनके क्लेम एजेंट पर भरोसा रख कर और जैसे की मुझे कांसुमेर फोरम और IRDA और जो मैसेज मेरे मोबाइल पर आ रहा था उसके मुताबिक मुझे लगा की शायद सही होगा मैंने प्रोसेसिंग फीस का NEFT किया और मेरे पूछे जाने पर क्लेम डिपार्टमेंट के साहब ने बोला की यह क्लेम डिपार्टमेंट का जो उनका हेड है उसका अकाउंट है.

Bank Details:

Bank: HDFC Bank

Account Number: [protected].

Account Name: Achal Singh.

IFSC Code: HDFC0001955

Bank Address: HDFC BANK LTD 432, BHERA ENCLAVE PASCHIM VIHAR.

Mobile No.: [protected]. (क्लेम डिपार्टमेंट हेड का )

और जब यह सारी जानकारी मैंने बैंक से कन्फर्म करवाई तोह पता चला की है मोबाइल नंबर और सारी जानकारी जो मुझे दी गयी है वह सब सही है. और जो अप्रूवल लेटर मुझे मिला उसी के आधार पर मैंने ०६/०८/२०१६ को उनके अकाउंट मे NEFT किया जिसका रिसेप्ट मैंने इस मेल मे जोड़ा है. पेमेंट करने के दूसरे दिन जब मैंने रौनक भरद्वाज से बात किया तोह उन्होंने बोला की मेरा फाइल अकाउंट डिपार्टमेंट मे है और २-३ दिन मे ही क्लियर हो जायेगा जब मैंने फिर से १ दिन बाद उनसे कांटेक्ट किया तोह उन्होंने मेरे कॉल को रेस्पांस नहीं किया मुझे फिर कुछ शक होने लगा की मेरे साथ धोखा हो गया है। पर फिर भी पूरी तरह यकीं नहीं था क्यों की मेरे मोबाइल पर मैसेज आया थी की २-३ दिन मै मुझसे कांटेक्ट किया जायेगा और कांसुमेर फोरम के रिप्लाई मे भी यही लिखा था। और रौनक भरद्वाज के अलावा मुझसे किसी और ने कांटेक्ट भी नहीं किया तोह मुझे यकीं भी है रहा था.

२-३ दिन बाद जब मैंने फिर से रौनक को कांटेक्ट करने की कोशिश की तोह उस दिन से उनका मोबाइल बंद बता रहा है और जो HDFC Bank के कांटेक्ट मे नंबर था उसपर कॉल किया तोह वह बोल रहा है की गलत नंबर है। मुझे यह नहीं समझ आ रहा है की मेरी बात कंपनी के बहार कैसे लीक हो गयी और कंपनी ने अब तक मुझसे कांटेक्ट क्यों नहीं किया। क्या यह कंपनी की चाल है मुझे फ़साने की ?

मै चाहती हूँ की मेरे इस कंप्लेंट पर मैक्स लाइफ इन्शुरन्स पर क़ानूनी करवाई हो और उनका लाइसेंस को रद्द कर दिया जाये जिससे की मेरी तरह और कोई इस जाल मे नहीं फसे. मेरे पिता ने पुरे विश्वास के साथ यह इन्शुरन्स निकाला था. पर मुझे आज लगता है की उन्हें ही नहीं हर किसी को Life Insurance Corporation चुनना चाहिए ना की किसी और कंपनी को.

इस मेल मे मै पूरा डॉक्युमनेट्स भेज रही हूँ जिसे पढ़ कर आपको यकीं हो जायेगा की मैक्स लाइफ एक चोर कंपनी है और उसपर कानूनी करवाई होनी चाहिए।

उम्मीद करती हूँ की मेरे इस मेल पर जल्द से जल्द कारवाइ होगी.

धन्यवाद्
आपकी आभारी
शिल्प नरेश तामेचिकर
Mobile : [protected].
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Oct 27, 2016
Complaint marked as Resolved 
Max Life Insurance customer support has been notified about the posted complaint.
Verified Support
Sep 26, 2016
Max Life Insurance Customer Care's response
Dear Rajivs1983, Thanks for sharing your case in detail. We apologise for the inconvenience you have faced. Our claims team will review your case and get in touch with your for any additional information. It will be our endeavour to resolve the issue faced by you at the earliest. Should you need to share any further information related to this case, please write to us at [protected]@maxlifeinsurance.com. Regards, Max Life Insurance
Verified Support
Sep 26, 2016
Max Life Insurance Customer Care's response
Dear Rajivs1983, We apologise for the delay and assure you that we are continuing to investigate into your concerns on priority. We request you to please allow us an additional 5 working days to revert with the best possible solution. Should you wish to share any further details, you may write to [protected]@maxlifeinsurance.com. Regards, Max Life Insurance
Complaint comments 

Comments

Max Life Insurance — Full n final

Dear sir,

I already served notice period for 30 days.
Then after I got recovery for notice period for other employee's mistake.

I completely followed exit policy of company.

Please let me know what should I do??
Max Life Insurance Customer Care's response, Sep 26, 2016
Verified Support
Dear vdfinancial, We assure you that your comments have been noted and will be passed on to the concerned department. However, in order for us to understand you better, we request you to please share your contact details t [email protected] and our customer representative will connect with you at the earliest. Regards, Max Life Insurance.

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