[Resolved]  Reliance Big Tv — Customer care

Address:Allahabad, Uttar Pradesh, 273010

अमित सिंह
गोरखपुर up से
स्मार्ट कार्ड no[protected]
रिलायंस बिग टीवी का 2009 से ग्राहक हू पहले इसकी सर्विस बहूत अच्छी थी लेकिन बिग टीवी की सर्विस अब बहुत ही घटिया है मेरे पास दो कनेक्सन है बिग टीवी का मेरे आस पास कई लोगो के घर लगा है बिग टीवी और मेरे कई लोगो के जान पहचान में भी लगा है बिग टीवी जिसको मै सारे लोगो से बोल के बिग टीवी की जगह दुसरे कम्पनी का डिस लगवाऊंगा अपने पैसे से क्यों की इस कंपनी ने जितने भी टोलफ्री no दिए है सुविधा के लिए इनके वर्कर सिर्फ हम लोगो को गुमराह कर के पैसे लेते है मेरे साथ भी कुछ ऐसा हुआ है मैंने एक शिकायत दर्ज कराई थी 20/08/2016 को शिकायत no[protected] अपने सेटपबॉक्स को लेके इनका टेकनिशियन आया और सेटप बाक्स बदल दिया उस नये सेटपबॉक्स को छूने से उसमे करेंट लग रही थी टेकनिसियन के सामने ही वो बोला अभी नया है सर ठीक हो जायेगा ये सेटपबॉक्स पुराना था रिलायंस के द्वरा रिपेयर किया गया है इस बात को उसने मुझे बताया और चला गया मेरे खाते से 400 रु काट लिया गया और मेरी सर्विस बंद कर दी गयी जो की तीन महीने के पैक लगा हुआ था मै 400 रु का फिर रिचार्ज किया और मेरे परिवार के कुछ लोगो को भी सेटबॉक्स छूने से करेंट लग गया और मैंने टीवी बंद कर दी उसके बाद मै 21 /08/ 2016 को फिर टोलफ्री no पे [protected] फोन किया और सारी बात से अवगत कराया और मेरी शिकायत दर्ज की गयी शिकायत no[protected] और बोला गया की सर आपकी प्रोब्लम 24 से 48 घंटे में ठीक कर दी जाएगी 48 घंटे हो जाने के बाद भी कुछ नहीं हुआ तो मै इनके सर्विस सेंटर गोरखपुर फोन किया वहा से मुझे बोला गया की अभी सेटबॉक्स नहीं है हमारे पास जब आएगा तो बदल दिया जायेगा मैंने पूछा कब तक तो मुझे बताया गया कोई गारंटी नहीं फिर मै टोलफ्री no पे शिकायत की तो वहा से बताया गया की सर आपकी प्रॉब्लम जल्द ठीक कर दी जाएगी और जितने दिन आपकी सर्विस बंद है आपको रिफंड दिया जायेगा 21 को दर्ज शिकायत इनका टेकनिसियन आया 25/08/2016 को और नया सेटपबॉक्स लगा दिया और चला गया फिर मेरे खाते से 400 रु काट लिया गया और सर्विस आज बंद हो गयी एक सेटपबॉक्स का मै 800 दिया मैंने फिर काल किया टोलफ्री no पेऔर पूछा की क्यों मेरी सर्विस बंद हो गयी तो बताया गया की आपका सेटपबॉक्स बदल दिया गया है इस लिए मेरे बहुत पूछने पे मुझे बताया गया की गलती से हो गया है नहीं पूछता तो गया 400 मुझे बताया गया की आपको टीवी देखने की बहुत जल्दी है तो आप 400 से रिचार्जे करवा ले क्यों की यहाँ आपकी कम्प्लेंट नोट कर ली जाएगी और 48 घंटे में ठीक होगी सर्विस तभी चलेगी

मैंने इसको हिंदी में इस लिए लिखा है ताकि सारे लोगो की इस पे नजर पड़े और इस लुटेरी कम्पनी के चक्कर में फिर कोई न पड़े मित्रो मेरा आप सब से यही निवेदन है आप लोग अपने अगल बगल सबको इसके धोखा धडी से अवगत कराये नहीं तो पता नहीं कितने लोगो को इनके टोलफ्री वाले अधिकारी चुना लगायेंगे

इनके जो भी अधिकारी टोलफ्री no पे बात करते है वो हम लोगो को सही जानकारी नहीं देते और बतंमिजो की तरह बात करते है ये लोग रिलायंस की ऐसी की तैसी कर देंगे

भुक्तभोगी। ...
अमित सिंह
गोरखपुर
उत्तर प्रदेश
स्मार्ट कार्ड no[protected]

2009 से बिग टीवी का ग्राहक हु
Was this information helpful?
No (0)
Yes (0)
Sep 27, 2016
Complaint marked as Resolved 
Reliance BigTV customer support has been notified about the posted complaint.
Verified Support
Aug 27, 2016
Reliance BigTV Customer Care's response
Dear Customer,

We regret for the inconvenience caused to you.

As checked and verified in our records, we have reversed the wrong deduction of Rs.400/- on 27/08/2016 and pass the service interruption waiver of Rs.43.33/- on 27/08/2016. It is reflecting in your Reliance Digital TV account.

Hope you will give us another opportunity to serve you better.

Regards,

Customer Care
Reliance Digital TV
Complaint comments 

Comments

Dear Amit,

We have noted your complaint and the same has been forwarded to our customer service team. They will get in touch with you directly to resolve your concerns. However, request you to provide us with an alternate number so that we can successfully contact you.

Regards,
Reliance Communications
Dear Amit,

As per your telephonic conversation with our customer service associate, we wish to affirm that the aforesaid concern has been discussed and resolved to your satisfaction.

Cheers,
Reliance Communications

Post your Comment

    I want to submit Complaint Positive Review Neutral Comment
    code
    By clicking Submit you agree to our Terms of Use
    Submit
    Reliance BigTV
    customer care contact
    Customer satisfaction rating Customer satisfaction rating is a complex algorithm that helps our users determine how good a company is at responding and resolving complaints by granting from 1 to 5 stars for each complaint and then ultimately combining them all for an overall score.
    Read more
    24%
    Complaints
    3276
    Pending
    0
    Resolved
    781
    Reliance BigTV Address
    6th Floor BHQ, Dhirubhai Ambani Knowledge City, Thane Belapur Road, Kopar Khairne, Navi Mumbai, Maharashtra, India - 400709
    View all Reliance BigTV contact information