Samsung — नया टेब खराब आ गया samsung के अधिकारी केवल फसा रहे है।

Address:New Delhi, Delhi

मैंने 17/7/2015 को सैमसंग स्टोर से टेब 4 ख़रीदा था। उसकी स्क्रीन पर एक डॉट आ रहा था जो मुझे घर जाकर दिखा कुछ दिन बाद भी वो डॉट था तो मैंने सैमसंग कस्टमर केयर [protected] पर फ़ोन करके अपनी परेशानी बताई उन्होंने मुझे सर्विस सेंटर जाने को कहा। 28/07/2015 को में सर्विस सेंटर गया उसकी स्क्रीन खराब थी। ठीक करने के बाद सर्विस सेंटर में ही मैंने जब टैब देखा तो उसमे कुछ बदबू बहुत तेज आ रही थी मैंने अधिकारी से पूछा तो उन्होंने कहा आती है। तथा उसका साइड बटन वॉल्यूम का और उसके साथ वाला अंदर हो गया था उन्होंने ठीक नहीं किया। अगले ही दिन पता चलता है टैब में ऑडियो जेक भी खराब है। सर्विस सेंटर के अधिकारी ने मुझे बताया ऑडियो जेक बदलेगा (जो मदर बोर्ड के साथ होता है ) । मैंने कस्टमर केयर [protected] पर फ़ोन करके कहा की अभी फ़ोन लिया है अगर सब खराब है तो वह नया कहाँ से हुआ उन्होंने मेरी request आगे टीम को देने की बात की मैंने टेबलेट घर लाकर रख दिया दो दिन बाद samsung अधिकारी के फ़ोन आने पर मेंने उनसे replacement की बात की क्योंकि टेब नया है अगर अभी ही सब बदल गया तो टेब कहा से नया हुआ ? उन्होंने सर्विस सेंटर जाने को कहा मैंने गया टेब लेकर 2 दिन बाद उसको on किया और दिखाया तब उसमे ऑडियो जैक सही चल गया मैंने उनको बताया की दो दिन पहले यह खराब था आपके अधिकारी ने देख कर बताया था । उस अधिकारी से जब बात की गयी तो उन्होंने कहा इसका मदर बोर्ड change कर दो जैक खराब था । कुछ समय बाद वह कहने लगे हम change नहीं करेंगे आप तभी करवा लेते जब हमको परेशानी दिखी अब नहीं होगा और बाकि परेशानी पर भी झूट बोलकर की सब ठीक है मुझे सर्विस देने से मना कर दिया। जब दूसरा टेब दिखने की मांग की तो उन्होंने नहीं दिखाया। मैं बहुत परेशान हो गया मैंने अपनी माँ को बुलाया और पुलिस को फ़ोन किया तब उन्होंने कहा हम मदर बोर्ड change कर देंगे, मैंने उनको कहा मुझे टेब रिप्लेस करवाना है। उन्होंने कहा फिर इसमें कोई परेशानी नहीं है। उन्होंने मदर बोर्ड change कर दिया। मेरे नए टेब में सब बदल दिया मतलब मेरा पूरा टेब खराब था तो भी मुझे रिप्लेसमेंट नहीं दी गयी । मेरी कोई सहायता नहीं की गयी । मैं बहुत परेशान हूँ 17/7/2015 को मैंने टेब लिया और मेरा पूरा टेब खराब होते हुए भी samsung का कोई अधिकारी मेरी मदत को नहीं कर रहा । मुझ पर ठीक करने का जोर डाला पर टेब रिप्लेस नहीं किया और कई झूठ बोले गए मुझसे सर्विस सेंटर ने।15 दिन भी नहीं हुए टेब में सब खोल कर रख दिया samsung ने।
Was this information helpful?
No (0)
Yes (0)
Samsung India customer support has been notified about the posted complaint.
Aug 01, 2015
Updated by Nakulcoolone
My phone no. [protected]
Please help me
Complaint comments 

Post your Comment

    I want to submit Complaint Positive Review Neutral Comment
    code
    By clicking Submit you agree to our Terms of Use
    Submit
    Samsung India
    customer care contact
    Customer satisfaction rating Customer satisfaction rating is a complex algorithm that helps our users determine how good a company is at responding and resolving complaints by granting from 1 to 5 stars for each complaint and then ultimately combining them all for an overall score.
    Read more
    61%
    Complaints
    18884
    Pending
    0
    Resolved
    11172
    Samsung India Phone
    +91 89 3993 9899 [Customer Care]
    +91 12 4488 2122 [Head Office]
    +91 98 3502 2547 [The Mobile Villa]
    Samsung India Address
    2nd, 3rd & 4th Floor, Tower C, Vipul Tech Square, Old Golf Road, Sector-43, Gurgaon, Haryana, India - 122002
    View all Samsung India contact information