Tata Indicom — Complaint

मैं 10 साल से tata indicom कंपनी का कॉइन बॉक्स चला रहा हूं वर्तमान में 2 साल से मैं तो मेरे कस्टमर केयर पर कॉल लगता है और ना ही कोई बॉक्स वर्तमान में रिचार्ज हो रहा है मेरे कस्टमर परेशान हो रहे हैं तथा मुझे मानसिक व आर्थिक नुकसान हो रहा है मेरे नंबर [protected] हे. इसलिए मुझे मजबूरन tata indicom टेलीसर्विसेज के खिलाफ जिला उपभोक्ता मंच मसूदा मैं वाद दर्ज करवाना पड़ेगा उसके जिम्मेदार स्वयम टेली सर्विसेज होगी मेरा पता प्रकाश chand टेलर neel kamal टेलर्स जामोला फैक्ट्री गली विजयनगर डिस्टिक अजमेर राजस्थान मोबाइल नंबर[protected]
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Tata Indicom customer support has been notified about the posted complaint.
Aug 25, 2016
Updated by prakash tailor
श्रीमान मेरे द्वारा लिखी गई शिकायत आज 25/8/16 को आपकी कंपनी द्वारा [protected] नंबर से मुझे कॉल आया और मुझे 157 रुपए के रिचार्ज के लिए बताया इसमें में छह माह की वैध्यता मिलेगी मेरे द्वारा रिचार्ज करवाने पर रिचार्ज नहीं हुआ और नोट एप्लीकेबल नंबर बताया समयावधि निकल गई और मेरे 1000 मिनट लैप्स हो गए क्या आपकी कंपनी रिचार्ज होने पर मेरा नुकसान भरपाई करेगी . मैं एक ग्रामीण आदमी हूं कंपनी द्वारा बताई गई वेबसाइट नहीं देख सकता कंपनी कंपनी मेरे नुकसान की भरपाई करें और मेरे कोइनबॉक्स को तुरंत रिचार्ज करें जिससे मुझे अग्रिम कार्यवाही ना करनी पड़े Dhanyavad
Ek Shubh Chintak
Aug 25, 2016
Updated by prakash tailor
यही समस्या मेरे दूसरे कोइनबॉक्स [protected] पर भी आ रही है और इस नंबर का कोईनबॉक्स पिछले एक साल से टेलीकम्पनी की लापरवाही से बंद हो गया है कम्पनी इस बोक्स को भी रिचार्ज कर चालु करे
यह मेरी दुसरी दुकान पर लगाया हुआ था .
मो.न.- [protected]
दिलिप कुमार टेलर
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Dear Customer,
We have received your complaint and we will ensure it is resolved soon.
Thanks and Regards,
Customer Care
Tata DOCOMO.
Dear Customer,
As per the telephonic conversation with our team, we regret the inconvenience caused to you. In this regard, we request you to recharge with the amount of Rs.127/- to get 6 months validity. Further, we request you to visit nearest Tata Docomo outlet for the needful to be done.
Thanks and Regards,
Customer Care
Tata Docomo
Sir,
i m Devendra summarwal i m telling u that i have lost my friends no. in my phone my phone no is [protected] i m so thankfull o[censored] that u have give call detail of my no. last ten days.my email i.d is :[protected]@gmail.com

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