Union Bank Of India — एटीएम कार्ड का पिन नहीं दिए जाने के संबंध में
N
Noushad Usmani
from Deoband, Uttar Pradesh
Address:
Saharanpur, Uttar Pradesh
आपको अवगत कराना है कि मैंने कई माह पूर्व यूनियन बैंक ऑफ इंडिया देवबंद ब्रांच नंबर 3729 (जिला सहारनपुर) उत्तर प्रदेश में प्रधानमंत्री जनधन योजना के अंतगर्त खाता खुलवाया था। मेरा खाता संख्या [protected] है। लेकिन बेहद खेद का विषय है की खाता खुलने के कई माह बाद मुझे बार बार चक्कर काटने पर पासबुक और एटीएम कार्ड उपलब्ध कराया गया। अब मैं लगातार कई माह से एटीएम के पिन नंबर के लिए बैंक के चक्कर लगा रहा हूं, लेकिन हर बार मुझे इंकार करके लौटा दिया जाता है। आपको बता दूं कि में लोकप्रिय समाचार पत्र अमर उजाला में सेवाएं दे रहा हूं। जिसके चलते मुझे प्रतिदिन पैसे का लेन देन करना पड़ता है। एटीएम कार्ड का पिन न मिलने के कारण मैं खाते में लेन देन नहीं कर पा रहा हूं। बैंक अधिकारियों के इस गलत रवैये से बैंक की लोकप्रियता घट रही है। आपसे नम्र निवेदन है मुझे शीघ्र एटीएम कार्ड का पिन नंबर उपलब्ध कराया जाए। ताकि मैं सही प्रकार से खाते में लेन देन चालू कर सकूं।
आपका सम्मानित उपभोक्ता
नौशाद उस्मानी पुत्र स्व. नजर उस्मानी
मोहल्ला खानकाह, देवबंद जिला सहारनपुर (उप्र)
मोबाइल-[protected], [protected], [protected]
+1 photos
Was this information helpful?
No (0)
Yes (0)
Union Bank of India customer support has been notified about the posted complaint.
Customer satisfaction rating Customer satisfaction rating is a complex algorithm that helps our users determine how good
a company is at responding and resolving complaints by granting from 1 to 5 stars for each
complaint and then ultimately combining them all for an overall score. Read more
Post your Comment