[Resolved] Xolo — मोबाइल कस्टमर केर से ना मिलने के कारण...
K
krunal dudhwala
from Delhi, Delhi
Address:
Surat, Gujarat
मेरा नाम प्रतीक नागदावाला है| ओर में सूरत गुजरात से बिलोंग करता है| मैने २९/०८/२०१३ को नया मोबाइल
लिया हुआ था| मोबाइल का मॉडेल नंबर XOLO Q-600 है| मोबाइल का I.M.E.I नंबर [protected] है| मेरे मोबाइल मे डिस्प्ले की टच खराब हो गई थी तो मैने केर मे अपना मोबाइल २६/०८/२०१४ को रेपरिंग के लिए दिया हुआ था| ओर उनका वर्किंग नंबर[protected] है| मोबाइल मुझे १८/१०/२०१४ को वापिस मिला था| लेकिन मेरे मोबाइल की बॉडी ओर कॅमरा की प्रॉबले होने के कारण
मेने केर मे वापिस मोबाइल दे दिया था| ओर वो मोबाइल किसी ओर का मुझे दिया गया था ओर उसके बाद मुझे एक ओर वर्किंग नंबर दिया गया था| उसका नंबर[protected] है| आज मेरे मोबाइल के पूरे २ महीने गुजर चुके है ओर मुझे मेरा मोबाइल मिला नही है| उनसे बात करते है तो वो लोगे हमे अलग अलग जवाब दे रहे है ओर बतमीज़ी करते है| मुझे मेरा मोबाइल दो या अगर मोबाइल मे कुछ ज़्यादा प्रॉबले है तो मुझे नया मोबाइल दो| आज मे आपसे ए मेसेज करके आपसे न्याय माँग रहा हू ओर आपके कस्टमर के बारे मे सच कहु तो मूज़े आप लोगो की कस्टमर केर ३र्ड क्लास लगी| आज मे आपके साथ कन्ज़्यूमर मे भी मैल कर रहा हू| ताकि आज मेरे साथ जो हुआ है वेसए कितने कस्टमर्स के साथ हुआ होगा| अगर आपने मुझे न्याय नही दिया तो मे उसके भी आगे बात करके आप लोगो की बात करूँगा|
नाम :- प्रतीक नागदावाला
अड्रेस्स :- सूरत (गुजरात)
मोबाइल नंबर- [protected]
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Complaint marked as Resolved
thank u so much and i hope next time do not this time mistake
nd thanks for consumer foram and i will best try for others help.
We sincerely regret the inconvenience caused to you on your dealing with XOLO Smartphone.
This is in reference to your post dated 31st Oct’14 regarding XOLO Smartphone (Q600); we would like to acknowledge that we are working to provide resolution on your concern at the earliest. We will connect with you to get additional details, if required, to resolve the concern effectively.
For any further query or feedback, please contact us at [protected]@xolo.in
Warm Regards,
Saurav Singh Chaudhary
XOLO Care
[protected]@xolo.in
www.xolo.in
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Greetings of the Day!
Thank you for addressing your concern to us.
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