Bank Of Baroda — complaint of mr. b.l. meena branch manager

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श्रीमानजी,
मेरे पिताजी श्री ब़जमोहन जाट पिछले तीन चार माह से केसीसी की लिमिट बढवाने के लिए रोज बैँक ऑफ बडोदा शाखा कुण्‍डेरा जिला सवाई माधोपुर राजस्‍थान जाते है परन्‍तु बैँक मेनेजर श्री बी एल मीना रोज पॉच दिन बाद बैँक मे आने की बात कहकर वापस लोटा देता है तथा केसीसी की लिमिट बढाने मे आनाकानी करता है। मेनेजर के इस रवैये को क देखते हुये बैंक मे भ्रष्‍टाचार की गतिविधिया होने से इंकार नही किया जा सकता। जिससे बैंक की छवि को नुकसान हुआ है । प्रार्थी पूर्व मे भी पोर्टल के जरिये उक्‍त समस्‍या के समाधान हेतु ऑनलाईन शिकायत दर्ज कर चुका है परन्‍तु उचित समाधान नही किया गया हैँ । अत आपसे निवेदन है कि केसीसी की लिमिट बढाने का श्रम करे अन्‍यथा उचित समाधान नही होने पर प्रार्थी द्वारा सक्षम न्‍यायालय मे दावा किया जावेगा जिसके हजेर् खचेर् की समस्‍त जिम्‍मेदारी बैंक की होगी।
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Accont no [protected] Customer has done the transaction of Rs ____, 500 amount is debited but not dispensed in ATM Machine, hence customer has dispute of Rs ____500 pp

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