[Resolved]  hello point — nokia care not giving me service

Mai(Hello Point C 27/232 jagatganj varanasi UP)aapka 4yrs dealer hu. mai hamesha set ya accessories aapke aurthorised distributor (AAR KAY DISTRIBUTORS PVT.LTD.) se bill karata hu . maine apani nayi branch open ki hai jo bhelupur crossing vijya complex 1st floor par hai.aur mere piche NOKIA CARE Baba service point hai jinka custmer logo se kahana hai ki hello point aurthorised dealer nahi hai aur waha kisi bhi accessories ki guarantee mere service centre me nahi di jayegi .Iski shikayat maine nokia care head SUSHIL PANDAY se bhi ki per unki taraf se koi response nahi meela . Ish ashuvidha ki wajah se per day meri custmer se nok jhok hoti hai .Distributors se shikayat karane per wo bhi kahate hai ki mai kuch nahi kar sakata .
Apse nivedan hai ki aap mujhe service pradan karaye jisse mujhe aage asuvidha na ho.

Thanking u Sundaram sonkar
(HELLO POINT)
Complaint comments  1 CommentShareTweet

Comments

Nokia — not giving service

my nokia n97 imei no.[protected].it is in warranty till august 2010. in my handset its unlock key broke and one spekar was not working so i went to nokia care for repairing in pune.they opened and checked my handset and told me that in this handset there is liquid damage and my handset has never fallen in water. they said if you want repairing you will have to pay? i asked how much they said some thing 9000 because its ic is burned. whats this my mobile is is warranty and they are not repairing it?

Complaint categoryCategory: Other