Reliance Communications — Reliance mobile

ANDHERI, Maharashtra, India
 sahilss143
Mera name: sumit jha
Mob. [protected]

Mera ek no. Tha reliance ka jo ki band ho gaya tha, mene ek reliance marketing wale se bat kiya to usne kaha ki me aap ka no. Chalu kar dunga post paid me uskeliye aap ko 1000rs dena padega or uska name hai mr. Anwar or uska mobile no. Hai [protected]
Is bande ne mere se 1000 rupee liye or mera no. Aaj 4 month ho gaya usne chalu nahi kiya mera no. To mene us ke boss mr. Tushar jiska mob. No. Hai. [protected]. Inho ne bhi kaha ki aap 1000 rupee mr. Anwar ko de do aap ka no. Me chalu kar deta hu. Fir inho ne bhi aaj 4 month ho gaya na koi replay diya or nahi mera no. Chalu kiya. Lagta hai sale sab reliance wale corruption wale ho gaye, sab ke sab sale khane wale ho gaye aaj reliance wale sab ke sab chor ho gaye, sab ne sirf 1000 rupee ke liye reliance ka name kharab kar diya aaj me apne sabhi dosto ko reliance ka connection disconect karne ko kah dunga or bolunga ki reliance ekdam bhikhari ho gaya or (Reliance ka matlab bharosa) ye hata hai but aaj se ham reliance ka matlab (Corruption) rakh denge agar reliance wale se nahi sahi aadmi ko rakha jata hai to company band kar do sale ko, sab ko hata do. Or band kardo kam se kam kisi or ko to nahi lutenge ye reliance wale... Mujhe ye jawab reliance ke chairman mr. Anil ambani se chahiye or kuch nhi by sahil

Comments

Mera name: sumit jha
Mob. [protected]

NAME:- RAKIBUL HAQUE
MOBILE NO- [protected]

SIR,
AFTER FIVE MONTH MY BALANCE IS AUTOMATICALLY LOW AND I CONNECT A CALL, THE IS NOT SUCCESSFULLY, IN RECEIVE PERSON NOT RECEIVE A CALL BUT MY BALANCE IS CUT, THIS TIME I CALL 198 OR [protected] BUT DON'T ANSWARE PROPERLY.

I REQUESTED YOU, SIR PLEASE CHAKE THIS MATTER.

THANKING YOU...

My mobile number is [protected] and reliance close my service 15 Aug 2012 and reliance not give me any message ya call for closing the number, and after when I am calling customer tell me that your validity is close and to active your number recharge your number with the value 58 rupees and give the validity for 1 years and not give the talk time on this recharge. 15 August 2012 when close my service I am going out of station very emergency when not call to friend that condition is very emergency for me. Reliance provide very poor service to customer and know the customer is very fool.
"Dear Customer,

We regret the inconvenience caused to you. This is to inform you that your concern has been noted. Please provide us your contact details such as Full name, mobile no., and the type of Inconvenience you are facing, so that we are able reach you. Our team is eager to help you.

RCOMcare"