[Resolved]  Vodafone — CREDIT LIMIT

मैं कई बार वोडाफोन मे क्रेडिट लिमिट बढ़ाने के सम्बन्ध मे कोम्प्लैंत कर चुका हूँ लेकिन अब तक वोडाफोन की और से कोई भी कार्यवाही नहीं की गई है जिसका विवरण निम्न प्रकार से है -

मेरी और से ये कोम्प्लैंत की गई थी

<tyagi.[protected]@gmail.com>
to neetu.[protected]@vodafone.com
date Sun, Aug 16, 2009 at 10:13 PM
subject वोडाफोन नंबर ९७१९०३६३६३कि लिमिट बढ़ाने के लिए

<tyagi.[protected]@gmail.com>
to puneet.[protected]@vodafone.com
date Mon, Aug 17, 2009 at 7:00 PM
subject वोडाफोन नंबर ९७१९०३६३६३कि लिमिट बढ़ाने के लिए

ashish tyagi <tyagi.[protected]@gmail.com>
to neetu.[protected]@vodafone.com
date Thu, Aug 20, 2009 at 7:07 PM
subject Fwd: वोडाफोन नंबर ९७१९०३६३६३कि लिमिट बढ़ाने के लिए
mailed-by gmail.com

<tyagi.[protected]@gmail.com>
to puneet.[protected]@vodafone.com
date Thu, Aug 20, 2009 at 7:05 PM
subject Fwd: वोडाफोन नंबर ९७१९०३६३६३कि लिमिट बढ़ाने के लिए
mailed-by gmail.com


मेरा नाम आशीष कुमार त्यागी है और मै शुगर मिल मे नोकरी करता हूँ तथा काफी लम्बे समय से वोडाफोन नंबर ९७१९०३६३६३ का इस्तेमाल कर रहा हूँ, मेरा प्लान २५० फुल वेलु है जिसके साथ ४९ रूपये का एक प्रोमो भी एक्टिवेट है मै अपने फोन की लिमिट बढ़वाने के लिए काफी लम्बे समय से कोशिश कर रहा हूँ जब भी कभी मेरे पास वोडाफोन ऑफिस से फोन आता है तो ज्यादातर मै अपने फोन की काल लिमिट बढ़वाने के लिए कहता हूँ और जैसा कि जब मै ०४/०७/२००९ को शाम लगभग ५.३० बजे आपके वोडाफोन ऑफिस मेरठ (मेरठ सी सी एस युनिवेर्सिटी के सामने) भी गया था तो मुझसे लिमिट बढ़ाने के लिए सैलेरी स्लिप कि लेटेस्ट लास्ट टू मंथ्स कि फोटो कोपी तथा पेन कार्ड कि फोटो कोपी भी मांगी गई थी मैंने १४/०७/२००९ को शाम लगभग ५.०० बजे आपके वोडाफोन ऑफिस मेरठ (मेरठ सी सी एस युनिवेर्सिटी के सामने) आवश्यक कागज / दस्तावेज उपलब्ध करा दिए और १४/०७/२००९ को ही शाम को लगभग ०५.२३ बजे आपके वोडाफोन ऑफिस मेरठ (मेरठ सी सी एस युनिवेर्सिटी के सामने) से एक रिकुएस्ट भी फॉरवर्ड कि गई थी जिसके बावजूद भी अभी तक मेरी लिमिट नहीं बढाई गई है आप मेरे अकाउंट के रिकॉर्ड से देख सकते हैं के सर्दियों में शुगर मिल मे काम ज्यादा होता है और फोन भी ज्यादा करने पड़ते है लेकिन ४९ रूपये का जो एक प्रोमो भी एक्टिवेट हैउसका भी कोई लाभ नहीं मिलता है कयोंकि आपका प्रोमो बिल साइकिल पर ही अपनी कैलकुलेशन करता है लेकिन उससे पहले जब मे लिमिट के बराबर फोन कर लेता हूँ तो मुझको बार बार अपने दुसरे फ़ोन बी एस एन एल से काम चलाना पड़ता है या फिर अपने भाई या फिर किसी रिश्तेदार से फोन करके अपने वोडाफोन नंबर ९७१९०३६३६३ मे अडवांस धन जमा करवाता हूँ, जिसे आप मेरे अकाउंट के रिकॉर्ड से देख सकते हैं, जैसा कि मेरी लिमिट ३०००/- है जो ०४/०६/२००९ को बढ़कर हुई है उदहारण के तोर पर यदि मै अपनी बिल साइकिल से पहले यदि ३०००/- कि बात कर लेता हूँ तो फोन/वोडाफोन मुझको इससे ऊपर कि बात तभी करने देता है जब मै उसमे कुछ धन अडवांस अपनी बिल साइकिल से पहले यदि जमा कर देता हूँ अन्यथा फ़ोन नहीं कर पाता और बिल साइकिल पर पता चलता है के बिल केवल २०००/- का ही हुआ कयोंकि आपका प्रोमो बिल साइकिल पर ही अपनी कैलकुलेशन करता है अर्थात छूट बादमे बिल साइकिल पर ही मिलती है हमारा ऑफिस बागपत जिले मे सिंघावली अहीर गाँव मे है जहाँ पर आपका कोई वोडाफोन ऑफिस नहीं है जिसकी वजह से मुझको बार बार अपने दुसरे फ़ोन बी एस एन एल से काम चलाना पड़ता है या फिर अपने भाई या फिर किसी रिश्तेदार से फोन करके अपने वोडाफोन नंबर ९७१९०३६३६३ मे अडवांस धन जमा आपके वोडाफोन ऑफिस मेरठ मे करवाना पड़ता है आपसे बस यही रिकुएस्ट है के मेरी काल लिमिट बढ़ाने कि कृपा करें, धन्यवाद


वोडाफोन की तरफ से ये जवाब आया लेकिन कोई कार्यवाही नहीं हुई

from acknowledgements <[protected]@vodafone.com>
to tyagi.[protected]@gmail.com
date Thu, Aug 20, 2009 at 9:42 PM
subject Happy To Help: Fwd: `$5`% `$!`$>`$+`% `$( `$(`$ `$, `$0 `%/`%-`%'`%/`%&`%)`%, `%)`%, `%)`$ `$? `$2`$?`$.`$?`$ `$, `% `$>`$(`% `$ `% `$2`$?`$

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Puneet Arora
Nodal Officer

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Vodafone Care : 111 or +91- [protected]
(Toll free from Vodafone mobile phones within the home network)
Nodal Officer : +[protected]Available between 9:30 a.m. to 6 p.m. Monday to Friday)
Fax number : +91- [protected]
E-mail : puneet.[protected]@vodafone.com
Website : www.vodafone.in

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Sr. No Name of service Activation Code Deactivation Code SMS to Timeframe for activation/deactivation
1 National Roaming ACT NR CAN NR 111 2 hrs
2 Vodafone Roaming ACT VR CAN VR 111 24 hrs
3 Basic International Roaming ACT BIR CAN BIR 111 48 hrs
4 STD ACT STD CAN STD 111 2 hrs
5 ISD ACT ISD CAN ISD 111 2 hrs
6 Caller Line Identification Presentation ACT CLIP CAN CLIP 111 48 hrs
7 Itemized Billing ACT IB CAN IB 111 48 hrs
8 Voicemail ACT VMS CAN VMS 111 48 hrs
9 Call Conference ACT CC CAN CC 111 2 hrs
10 Call Forwarding ACT CF CAN CF 111 2 hrs
11 Call Hold ACT CH CAN CH 111 2 hrs
12 GPRS - Postpaid ACT VL CAN VL 111 2 hrs

“This email and any attachments thereto are confidential and intended solely for the use of the individual or entity to whom they are addressed. This message contains confidential information and is intended only for the individual named. If you are not the intended recipient / named addressee you should not disseminate, distribute, reproduce or copy this e-mail. Please notify the sender immediately by e-mail if you have received this e-mail by mistake and delete this e-mail from your system. If you are not the intended recipient you are notified that disclosing, copying, distributing or taking any action in reliance on the contents of this information is strictly prohibited. Please further note that transmission cannot be guaranteed to be secure or error-free".


acknowledgements <[protected]@vodafone.com>
to tyagi.[protected]@gmail.com
date Mon, Aug 17, 2009 at 6:02 PM
subject Happy To Help: `$5`% `$!`$>`$+`% `$( `$(`$ `$, `$0 `%/`%-`%'`%/`%&`%)`%, `%)`%, `%)`$ `$? `$2`$?`$.`$?`$ `$, `% `$>`$(`% `$ `% `$2`$?`$

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