Delhi Jal Board — (k no. [protected])

Address:U - 34A / 1 , शंर्म कॉलोनी , बुध विहार फेज २, नई दिल्ली 110086 , कनेकशन (K No . 9420195912 ), New Delhi, Delhi, 110086

सेवा में
श्रीमान दिल्ली जल बोर्ड
नगर निगम नई दिल्ली

बिषय :- बिल सही करवाने के समबन्धित पार्थना पत्र कनेकशन (K no. [protected])

महोदय आपसे निवेदन है, मेरा पानी का बिल सही करने का कट करे,

में लक्षमी पंत
U - 34a / 1, शंर्म कॉलोनी, बुध विहार फेज २, नई दिल्ली 110086, कनेकशन (K no. [protected])

* महोदय मेने पानी कनेशन के लिए अपने पेपर व पैसे जमकरवाये, दिल्ली जल बोर्ड ऑफिस में मेरे पास रशीद है,
* महोदय मेरे फ़ोन नो. [protected] में sms आया, कनेकशन (K no. [protected])

* महोदय पांच महीने के बाद में एक sms आया की आपका बिल अमाउंट लगभग 2950 /- है,

* महोदय मेने अपने घर के आस पास सभी लोगो से पता किया पानी का कनेशन तो किया नहीं जल बोर्ड ने और बिल भेज दिया, सभी लोगो ने और आपके मीटर रेडिंग ऑफिसर ने मुझे बताया की कनेशन अपने आप करवाना है, और मीटर खरीद कर लगाना होगा और फिर मीटर और कनेकशन किया हुए फोटो व request letter दिल्ली जल बोर्ड ऑफिस में जमा करवैये, तब बिल सही हो जायेगा,

*महोदय मेने ऐसा ही किया कनेशन करके फोटो और लेटर जल बोर्ड ऑफिस में रिसिविंग करवाया दिनाक 5/7/2018 (कम्पलेंट न.२५५४९) दिल्ली जल बोर्ड अधिकारी आये रीडिंग लेकर गये, बिल सही हो जायेगा बोले अधिकारी जी, पर बिल सही नहीं हुआ, फिर रीडिंग अधिकारी आया और मेने रीडिंग अधिकारी को बताया महोदय पानी आ नहीं रहा है बिल आ जाता है, अधिकारी ने फिर से कंप्लेंट करने को कहा,

*महोदय कंप्लेंट करवाने के बाद १० से २० दिन लगभग पानी आया, और फिर वही पुराना बिल अमाउंट rs ३३१०/ आया

* महोदय मेने फिर request letter रिसिविंग करवाया मीटर की फोटो और मीटर रीडिंग के साथ दिनाक 5/9/2018 (कम्पलेंट न.10901)

* महोदय फिर मेरा बिल आया अमाउंट rs ३३१०/ आया फिर request letter रिसिविंग करवाया दिनाक 7/5/2019 (कम्पलेंट न.2669)

महोदय में प्राइवेट जॉब करता हूँ, और तबीयत ख़राब है, में बार बार आपके ऑफिस में नहीं आ सकता किप्या मेरा बिल सही करने का कश्ट करे,

महोदय आपकी बड़ी किप्या होगी

धन्यवाद
Laxmi pant
U - 34a / 1, शंर्म कॉलोनी,
बुध विहार फेज २,
नई दिल्ली 110086,
कनेकशन (K no. [protected])
फ़ोन नो. [protected]
Was this information helpful?
No (0)
Yes (0)
Delhi Jal Board customer support has been notified about the posted complaint.
Aug 09, 2019
Updated by ID Pant
सेवा में
श्रीमान दिल्ली जल बोर्ड
नगर निगम नई दिल्ली

बिषय :- बिल सही करवाने के समबन्धित पार्थना पत्र कनेकशन (K No . [protected] )

महोदय आपसे निवेदन है, मेरा पानी का बिल सही करने का कट करे,

में लक्षमी पंत
U - 34A / 1, शंर्म कॉलोनी, बुध विहार फेज २, नई दिल्ली 110086, कनेकशन (K No . [protected] )

* महोदय मेने पानी कनेशन के लिए अपने पेपर व पैसे जमकरवाये, दिल्ली जल बोर्ड ऑफिस में मेरे पास रशीद है,
* महोदय मेरे फ़ोन नो. [protected] में SMS आया, कनेकशन (K No . [protected] )

* महोदय पांच महीने के बाद में एक SMS आया की आपका बिल अमाउंट लगभग 2950 /- है,

* महोदय मेने अपने घर के आस पास सभी लोगो से पता किया पानी का कनेशन तो किया नहीं जल बोर्ड ने और बिल भेज दिया, सभी लोगो ने और आपके मीटर रेडिंग ऑफिसर ने मुझे बताया की कनेशन अपने आप करवाना है, और मीटर खरीद कर लगाना होगा और फिर मीटर और कनेकशन किया हुए फोटो व REQUEST LETTER दिल्ली जल बोर्ड ऑफिस में जमा करवैये, तब बिल सही हो जायेगा,

*महोदय मेने ऐसा ही किया कनेशन करके फोटो और लेटर जल बोर्ड ऑफिस में रिसिविंग करवाया दिनाक 5/7/2018 (कम्पलेंट न.२५५४९) दिल्ली जल बोर्ड अधिकारी आये रीडिंग लेकर गये, बिल सही हो जायेगा बोले अधिकारी जी, पर बिल सही नहीं हुआ, फिर रीडिंग अधिकारी आया और मेने रीडिंग अधिकारी को बताया महोदय पानी आ नहीं रहा है बिल आ जाता है, अधिकारी ने फिर से कंप्लेंट करने को कहा,

*महोदय कंप्लेंट करवाने के बाद १० से २० दिन लगभग पानी आया, और फिर वही पुराना बिल अमाउंट Rs ३३१०/ आया

* महोदय मेने फिर REQUEST LETTER रिसिविंग करवाया मीटर की फोटो और मीटर रीडिंग के साथ दिनाक 5/9/2018 (कम्पलेंट न.10901)

* महोदय फिर मेरा बिल आया अमाउंट Rs ३३१०/ आया फिर REQUEST LETTER रिसिविंग करवाया दिनाक 7/5/2019 (कम्पलेंट न.2669)

महोदय में प्राइवेट जॉब करता हूँ, और तबीयत ख़राब है, में बार बार आपके ऑफिस में नहीं आ सकता किप्या मेरा बिल सही करने का कश्ट करे,

महोदय आपकी बड़ी किप्या होगी

धन्यवाद
Laxmi Pant
U - 34A / 1, शंर्म कॉलोनी,
बुध विहार फेज २,
नई दिल्ली 110086,
कनेकशन (K No . [protected] )
फ़ोन नो. [protected]
Complaint comments 

Post your Comment

    I want to submit Complaint Positive Review Neutral Comment
    code
    By clicking Submit you agree to our Terms of Use
    Submit
    Delhi Jal Board
    customer care contact
    Customer satisfaction rating Customer satisfaction rating is a complex algorithm that helps our users determine how good a company is at responding and resolving complaints by granting from 1 to 5 stars for each complaint and then ultimately combining them all for an overall score.
    Read more
    10%
    Complaints
    5178
    Pending
    0
    Resolved
    514
    Delhi Jal Board Phone
    +91 11 2351 6261
    Delhi Jal Board Address
    Varunalaya Ph-II, Jhandewalan, Karol Bagh, New Delhi, Delhi, India - 110005
    View all Delhi Jal Board contact information