ADVERTISEMENT

[Resolved]  Flipkart — INDIAN BEAUTIFUL Brocade Self Design Salwar Suit Material

श्रीमान जी आवेदन कर्ता ने आपकी संस्था फ्लिपकार्ट से कुछ सामान दिनांक 10/05/2021 को ऑर्डर किया था। जिसका पूर्ण भुगतान ऑनलाइन गूगल पे के माध्यम से कर दिया गया। श्रीमान जी प्रोडक्ट का स्टेटस चेक करते रहने पर आज दिनांक 13/05/2021 को आईटम की डिलीवरी सुनिश्चित थी । परंतु पूरा दिन बीतने के उपरांत भी ऑनलाइन मंगाया गया सामान आवेदन कर्ता को प्राप्त नही हुआ है जबकि ऑनलाइन आईटम आवेदन कर्ता को डिलीवर्ड दिखा रहा है। श्रीमान जी आपकी सेवा दाता कंपनी के माल वाहक एजेंट से जब संपर्क किया गया। तो उनका कहना है तुम्हारा कोई आईटम नही है श्रीमान जी आवेदन कर्ता के साथ फ्लिपकार्ट कंपनी द्वारा फ्रॉड किया गया है जबकि आवेदन कर्ता कई वर्षो से फ्लिपकार्ट से सामान मंगाता आ रहा है। महोदय मंगाया गया सामान ईद पर पहनने के लिए बहन के कपड़े मंगाए थे परंतु कल ईद है तो कपड़े पहनना संभव कैसे हो पाएगा यदि इसी प्रकार कंपनी फ्रॉड करती रहेगी तो भविष्य में मेरे एवं मेरे संबंध के अन्य व्यक्तियों द्वारा सामान मंगाना संभव कैसे होगा। कृपया उचित निराकरण करने की कृपा करें।
Order I'd - OD[protected]
Transaction I'd - PZT[protected]W22501
Was this information helpful?
No (0)
Yes (0)
May 13, 2021
Complaint marked as Resolved 
Order I'd- OD121750720102109000
May 13, 2021

Complaint Status

Flipkart customer support has been notified about the posted complaint.
Complaint comments  Add a CommentShareTweet

Post your Comment

    I want to submit Complaint Positive Review Neutral Comment
    code
    Flipkart
    Customer Care Service
    Customer satisfaction rating
    67%
    Complaints
    32787
    Pending
    1466
    Resolved
    21394
    Flipkart Phone
    +91 80 4274 9527 [Grievance Officer]
    +91 12 4615 0000 [Corp Office]
    +91 80 4908 3910 [Grievance Officer]
    Flipkart Address
    Vaishnavi Summit, Ground Floor, 7th Main, 80 Feet Road, 3rd Block, Koramangala Industrial Layout, Bangalore, Karnataka, India - 560034
    View Full Information
    ADVERTISEMENT