[Resolved]  Flipkart — its not good way sir, this is leak of our trust with flipkart

Address:Bhopal, Madhya Pradesh, 462001

मेने फ्लिपकार्ट से बाय विथ एक्सचेंज ऑफर के तहत १ मोबाइल का १४oct २०१८ को आर्डर दिया जिसका आर्डर id, id od[protected] है..
फ्लिपकार्ट द्वारा अगले दिन १५ oct २०१८ को आर्डर डिलीवर करना सुनिश्चित किया, डिलीवरी के समय मेरा एक्सचेंज वाला मोबाइल फ्लिपकार्ट की शर्त के अनुसार ठीक नहीं था, क्युकी उस पर स्क्रेच थे, डिलीवरी बाय ने उसे देने से मना कर दिया।
मेने डिलीवरी बाय को इसके बदले में कैश अमाउंट देने की पेशकश की जैसा की आर्डर देते समय तय था की यदि मेरा मोबाइल उनके अनुसार एक्सचेंज की पात्रता पूरी नहीं कर पाता है तो भी कस्टमर केश अमाउंट देकर आर्डर प्राप्त कर सकता है, परन्तु डिलीवरी बाय ने ऐसी किसी भी जानकारी का होने का मना कर दिया और मुझे आर्डर की डिलीवरी नहीं दी.

मेने इस बाबद कई बार कस्टमर केयर वालो से बात की तो उनका कहना था की मेरा आर्डर १९ oct तक डिलीवर करवा दिया जाएगा, अब 19 oct २०१८ को शाम को कस्टमर केयर वालो का कॉल आ रहा की ये प्रोडक्ट एक्सचेंज ऑफर के तहत नहीं है और वो उसे डिलीवर नहीं करवा सकते और मुझ पर दबाव बनाया जा रहा है की आप अपना आर्डर केंसल कर दे अन्यथा कोरियर द्वारा इसे अन-डिलिवर्ड मानकर केंसल कर दिया जाएगा।

अब प्रश्न यह है की यदि इस प्रकार की कोई स्कीम थी ही नहीं तो फ्लिपकार्ट द्वारा इसका इतना जोर-शोर से प्रचार क्यों किया जाता है,

अगर इस प्रकार की स्कीम थी ही नहीं तो आर्डर देते समय यह क्लीयर करना था, फ्लिपकार्ट ने मार्किट में आर्डर नंबर बढ़ाने के लिए जबरजस्ती आर्डर ले लिए ताकि शेयर-धारको और कस्टमरों तक ज्यादा पेंठ बनाई जा सके,

अगर इस प्रोडक्ट पर कोई स्कीम थी ही नहीं तो फ्लिपकार्ट को यह सुनिश्चित करने में ५ दिन का समय क्यों लगा, यह बात तो कस्टमर केयर वाले जिस दिन मेने शिकायत की तो उसी दिन बता देना था या अगले दिन बता सकते थे.

१ आम आदमी बहुत ही सोच समझकर और अपने बजट के अनुसार वार-त्यौहार पर अपनों को खुश करने के लिए खरीददारी करता है, मेने भी नवरात्री के पावन पर्व पर अपने किसी खास के लिए यह मोबाइल आर्डर किया था, अब मेरे लिए यह पूरा त्यौहार ही फीका हुआ, क्युकी मेरा पैसा तो अकाउंट से काट लिया गया, अब वो जब आएगा तब आएगा, अभी तो में बहुत ही निराश हु.

फ्लिपकार्ट का कोई एग्जीक्यूटिव इस सम्बन्ध में सॉरी बोलकर अपना पल्ला झाड़ लेगा लेकिन मेरी उस आत्मभावना का क्या होगा जो मेने बड़ी उम्मीद के साथ फ्लिपकार्ट पर भरोशा व्यक्त किया था, आम आदमी हु बस फ्लिपकार्ट के उच्च अधीनस्थ तक अगर हो सके तो बात पहुंचना चाहता हु, ऐसा मत करिये किसी के साथ, अगर कोई आप पर भरोशा व्यक्त करता है तो आपको कोई हक़ नहीं की आपका उसका भरोशा तोड़े।
धन्यवाद
Was this information helpful?
No (0)
Yes (0)
Nov 22, 2018
Complaint marked as Resolved 
Flipkart customer support has been notified about the posted complaint.
Verified Support
Oct 20, 2018
Flipkart Customer Care's response
We will revert on it.
Complaint comments 

Post your Comment

    I want to submit Complaint Positive Review Neutral Comment
    code
    By clicking Submit you agree to our Terms of Use
    Submit
    Flipkart
    customer care contact
    Customer satisfaction rating Customer satisfaction rating is a complex algorithm that helps our users determine how good a company is at responding and resolving complaints by granting from 1 to 5 stars for each complaint and then ultimately combining them all for an overall score.
    Read more
    56%
    Complaints
    46427
    Pending
    0
    Resolved
    25427
    Flipkart Phone
    +91 80 4274 9527 [Grievance Officer]
    +91 80 4908 3910 [Grievance Officer]
    +91 12 4615 0000 [Corp Office]
    Flipkart Address
    Vaishnavi Summit, Ground Floor, 7th Main, 80 Feet Road, 3rd Block, Koramangala Industrial Layout, Bangalore, Karnataka, India - 560034
    View all Flipkart contact information