Address: | 6/149, 150, first Floor, Block 6, Khichripur, Delhi -91, 110091 |
मेरा गोदरेज का फ्रीज है जो मेंने अप्रैल 2016में खरीदा था जो अभी दस साल की वॉरंटी पीरेट्स में है, उसकी गैस कूलिंग बंद गई थी और बाद में फ्रीज बंद हो गया था तो मैंने 27 अगस्त को कंपनी के कस्टूमर केयर पर कॉल करके अपने नंबर [protected] से रिक्वैस्ट दर्ज की थी उसके बाद में मेरे पास विनोद नाम के इंजीनियर की [protected] से कॉल आई, उसने 31 अगस्त को मेरे घर आकर मेरा फ्रीज ठीक किया उसने फ्रीज़ का सैंसर डाला, गैस भरी और सर्विस चार्ज के साथ मुझसे 2250 रूपये लिये और एक बिल बनाकर दिया और बिल में लिखकर दिया कि अगर फ्रीज़ में 3 महीने से पहले यही खराबी आती है तो उसे दोबारा कॉल करके बुलाया जा सकता है, मेरा फ्रीज़ में 5 दिन बाद ही 5 सितंबर को दोबारा वही प्रॉबलम हो गई, मैने उस इंजीनियर विनोद को उसके नंबर [protected] पर कॉल की 6 सितंबर को उसने पहले सोमवार को आने को कहा फिर बुद्धवार को और बाद फोन उठाना बंद कर दिया, जिसकी वजह से मेरा फ्रीज़ अभी भी ज्यों का त्यों खराब है मेरे 2250 रूपये भी गये और इतनी गर्मी में मुझे 1 हफ्ते से परेशानी उठानी पड़ रही है, मैं चाहता हूँ उस विनोद इंजीनियर को चेतावनी और जुर्माना से पनिस्ड किया जाये और मेरे फ्रीज़ में हुयी खराबी को जल्द से जल्द ठीक किया जाये
गौरव
खिचड़ी पुर
पूर्वी दिल्ली Was this information helpful? |
Post your Comment