Address: | New Delhi, Delhi, 110053 |
सर, क्या मैंने हीरो की स्पेलेंडर मोटरसाइकिल लेकर क्या कोई गलती कर दी। मैंने दिनांक[protected] को मोटरसाइकिल खरीदी जिसमे प्रथम दिन से ही बबलिंग की शिकायत आ रही थी।दो बार आपके कस्टमर केयर पर शिकायत दर्ज की, मैंने इसी बात को लेकर डीलर को शिकायत की इसमें बोला कि टायर का अलाइनमेंट कर दिया गया है। लेकिन मेरी परेशानी जस की तस रही। फिर मैंने हिमगिरि की वर्कशाप में इसी परेशानी को दिखाया उन्होंने बोला कि ठीक कर दिया गया है। लेकिन परेशानी ऐसी ही रही। पुनः दिखाने पर उन्होंने टायर खराब बताया और बोला कि आप गाजियाबाद जाकर टायर चेंज करवा लो। कमी कंपनी की खराब पार्ट लगाने की हुई और मुझे परेशान किया जा रहा है। में गाजियाबाद टायर बदलवाने के लिए पहुँचा वहाँ पहुँचने बोला गया कि आपको फिटिंग, फ़ाइल चार्ज के नाम पर टायर बदलने के 500 रु देने होंगे और टायर बदलवाने के लिए आपको परसो पुनः आना होगा। ये ही नही rs 65000 मैंने पे किये जिसके बदले मुझे rs 62839 का ही tax इनवॉइस दिया गया। rs 2161??? इनवॉइस मांगने पर बोला गया कि कंपनी इतने का ही इनवॉइस देती है ये सरासर फ़्रॉड है। और टैक्स की चोरी भी, सर क्या इन गतिविधियों से हीरो कंपनी की गुडविल साख पर क्या प्रभाव पड़ेगा। मैंने सभी पेमेंट और टायर चेंज का लेटर आपको मेल के साथ भेजा है।
पिछला टायर मैंने ग़ाज़ियाबाद जाकर बदलवाया अब सार्विस सेंटर अगला टायर बदलवाने को बोल रहे है। में परेशान हो चुका हूं। कोई सुनवाई नही
प्रार्थी गिरधारी लाल
फोन न. [protected]
वाहन न. Dl13sx 6835 Was this information helpful? |
Post your Comment