HP India — unit doa letter received but unit not delivering on location from hp

Address:HP CWC, DLF Centre, Ground Floor, Sansad Marg, Janpath, Connaught Place, New Delhi, Delhi 110001, New Delhi, Delhi, 110001

प्रिय सर,
मैं कौशलेन्द्र सिंह (कौशल प्रताप) एक छोटे लेवल पर अपना स्वरोजगार कर रहा हूँ, पिछले कुछ महीने पहले मेने एक मैंने ३० अप्रैल 2019 को एक hp का प्रिंटर ख़रीदा था जिसको मैंने २ मई को इनस्टॉल किआ था और उसके कुछ दिनों बाद मुझे उसमे प्रॉब्लम आने लगी जिसको लेकर मेने कंपनी कॉल किआ और मेरी मशीन का पार्ट चेंज हो गया उसके कुछ दिनों बाद same प्रॉब्लम फिर आने लगी और उसके साथ एक और नयी प्रॉब्लम आयी पेपर गन्दा आ रहा था जिसके लिए मेने कंपनी कॉल किआ तो मेरी कॉल रजिस्टर हो गयी और मुझे सलाह दी गयी की आप अपनी cartage चेंज कर लो और हम आपकी डैमेज cartage को चेंज करा देंगे मेने बेसा ही किआ मैं नई cartage ले कर आ गया और लगा दी मेरी एक प्रॉब्लम सॉल्व हो गयी लेकिन दूसरी के लिए केस लॉक हो गया, फिर ३, ४ दिन के बाद मुझे मशीन में एक नयी समस्या का सामना करना पड़ा स्कैनर एरर १२ जिसके लिए मै कंपनी कॉल किआ तो मुझे खा गया की सर हमारी सभी चीजे आपस में इंटरकनेक्टेड हैं हो सकता है की ये प्रॉब्लम उससे आ रही हो जो प्रॉब्लम आप फेस कर रहे हो मै एग्री कर गया कुछ दिनों के बाद जब इंजीनियरने विजिट किआ तो पाया की स्कनर ख़राब है और उन्होंने नई स्कनर के लिए आर्डर कर दिया लेकिन जब मेने उनको कहा की सर मेरी cartage भी रेप्लस होगी जैसा की मुझे hp से प्रॉमिस किआ था उन्होंने मुझे खा सर आपकी cartage की इंक खत्म हो चुकी है इस लिए ये बापस नहीं होगी मेने hp में फिर से कॉल किआ उन्होंने भी सैम बात बोली लेकिन जब मेने उनको उनका प्रॉमिस याद दिलाया तो उन्होंने कहा की हम रेप्लस नहीं करेंगे आपको जो भी करना है आप कर लीजिये कह कर बात को खत्म कर दिए .
फिर मेने hp में upper लेवल पर बात की और उन्हें कोर्ट जाने को कहा तो उन्होंने मुझे doa लेटर इशू कर दिया लेकिन जब मेरे पास कॉल आया इंजीनियर का मशीन को सील करने के लिए तो मेने कहा की सर मुझे मेरी लोकेशन पर नई यूनिट चाहिए तो उन्होंने उसको इग्नोर कर दिए और इंजीनियर भेज दिए मेने उस समय उस इंजीनियर को बापस कर दिया

और मेने hp के सभी अधिकारिओ से बात की लेकिन मुझे यही बोलै गया की आप डीलर के यहां जाओ और ले लो लेकिन मै अपनी लोकेशन पर ही नई यूनिट चाहिए और 16 जुलाई 2019 से जब तक मशीन इनस्टॉल नहीं हो रही है मुझे मेरे डेली लॉसेस भी hp से चाहिए और मैं अपना टाइम hp टीम को दे रहा हूँ और कोई प्रॉपर रिप्लाई नहीं मिल रहा है और मैं मशीन को लेकर डेली डिस्टर्ब हो रहा हूँ !

कृपया मेरा नया मशीन मेरी लोकेशन पर पहुँचबाने और मेरे सभी लॉसेस को hp से दिलबाने की कृपा करें
महान कृपा होगी !!
नाम - कौशल प्रताप सिंह
मोब. नो- [protected]
व्हाट्सप्प - [protected]
केस id - [protected]
मशीन सीरियल - cnknm3hc7g
प्रोडक्ट नो- cb376a

मेरा लोकेशन - बाला g ! इंटरप्राइजेज, ग्राउंड फ्लोर नई शंकर जी काम्प्लेक्स अपोजिट गुप्ता ऑटोमोबाइल्स एका जसराना, फ़िरोज़ाबाद उत्तरप्रदेश 283152
+5 photos
Was this information helpful?
No (0)
Yes (0)
HP India customer support has been notified about the posted complaint.
Aug 10, 2019
Updated by Kaushalendar Singh
Service call slip 1
Service call slip 2

Complaint comments 

Post your Comment

    I want to submit Complaint Positive Review Neutral Comment
    code
    By clicking Submit you agree to our Terms of Use
    Submit
    HP India
    customer care contact
    Customer satisfaction rating Customer satisfaction rating is a complex algorithm that helps our users determine how good a company is at responding and resolving complaints by granting from 1 to 5 stars for each complaint and then ultimately combining them all for an overall score.
    Read more
    38%
    Complaints
    4974
    Pending
    0
    Resolved
    1860
    HP India Phone
    +91 80 2612 9000
    +91 12 4234 6992
    HP India Address
    24, Salarpuria Arena, Adugodi, Hosur Road, Bangalore, Karnataka, India - 560030
    View all HP India contact information