[Resolved]  Hyundai Motor India — sound system, pickup problem, "very bad behaviour"

Address:33 GOVIND NAGAR JASWADI ROAD KHANDWA, 450001

Dear hyundai custmar care
मेरा नाम प्रशान्त गीते हे मेरा निवास स्थान 33 गोविंद नगर जसवाड़ी रोड खंडवा (म०प्र०) से हु l मेरी कार xcent mp12 ca 3602 फरवरी 2019 को खंडवा वर्कशॉप को कुछ तकनीकी खराबी के कारण ले कर गया था l वर्कशॉप के जो मेनेजर श्री राय सर से मेरी वार्तालाप हुई l वार्तालाप मे ये पाया गया की steering assembly मे कुछ तकनीकी खराबी है l श्री राय सर ने कहा की आपको कुछ राशि का वहन करना पड़ेगा l मेने उस राशि का देना स्वीकार किया उन्होने कहा की आप कार को यही वर्कशॉप पर छोड़ कर जा सकते है l जेसे ही आपका काम हो जाएगा हम आपको संपर्क कर लेगे l मेने ये बात उनकी स्वीकारी और मेरी कार xcent वही पर छोड़ कर आ गया l अब उन्होने कार का काम शुरू किया और 7 से 8 दिन मे उन्होने मुझसे संपर्क किया l बोला आपकी कार की तकनीकी खराबी दूर हो गई हे आप राशि का वहन करे और आपकी कार ले जाये l मे वहा गया था वहा पर मेने कार का परीक्षण किया जिसमे मेने पाया की कार की steering तो सही हे l परंतु मेरी कार के अंदर जो श्रवण यंत्र (Music system) लगा था वो मुझे चालू हालत मे नही मिला l उसके बाद मेरी श्री राय सर से बात हुई उन्होने ठीक से बात नही की व अभद्र भाषा का प्रयोग किया l “श्री राय सर ने बाद मे यह बात स्वीकारी की music sytem मे खराबी हमारे द्वारा हुई है” l श्री राय सर ने कहा की आप कार ले जाओ और music sytem यही रख जाओ हम इसे इंदौर भिजवाकर देखते है, 7-8 दिनो मे श्री राय सर का फोन आता हे और कहते हे की इंदौर से नही होगा इसे head office चेन्नई भेजना पड़ेगाl उसके बाद मेरी बात शोरूम के मालिक श्री सोनू जी भैया से हुई l सोनू भैया मानने को तैयार नही थे की music systm मे खराबी उनकी तरफ से हुई l मेने कहा सोनू भैया आप राय सर से पुछ लीजिये जब श्री सोनू भैया ने श्री राय सर से पूछा तो श्री राय सर अपनी बात से मुकर गए की मेने येसा कब कहा l मेरी और श्री सोनू भैया से कुछ देर वार्तालाप हुई उन्होने कहा की हम इसे head office चेन्नई भेज देते हे जो भी खर्चा आएगा 50-50 वहन करेगे मेने ये बात स्वीकार ली, मेने इसी बीच श्री सोनू भैया को 7 bar फोन लगाया और ऑफिस के जो कर्मचारी हे श्री अमित जी और श्री जैन जी से संपर्क मे रहा वो यही बोलते आए अभी नही आया music systm मेने फिर आखरी बार श्री सोनू भैया को संपर्क किया उन्होने ये कहा की आपका music systm रिपेयर नही होगा आपको हमारे यहा से नया music systm खरीदना होगा l इसी बीच मुझे खरगोन सेंट्रल श्री मुकेश साल्वे जी का कॉल आया उन्होने कहा 6500/-आपको वहन करना पड़ेगा मेने कहा मुझे श्री सोनू भैया ने कहा था की 50-50 वहन करेगे, श्री मुकेश साल्वे जी ने कहा की आप एक बार श्री सोनू भैया से बात कर लो मेने बात की तो सोनू भैया अपनी बात से मुकर गए की मेने येसा कब कहा l
मे मानसिक रूप से बहूत प्रताड़ित हुआ हु l
कृपया मेरा उचित निर्णय करे l
प्रशांत गीते खंडवा [protected]
Was this information helpful?
No (0)
Yes (0)
May 28, 2019
Complaint marked as Resolved 
Dear Hyundai Custmar Care मेरा नाम प्रशान्त गीते हे मेरा निवास स्थान 33 गोविंद नगर जसवाड़ी रोड खंडवा (म०प्र०) से हु l मेरी कार xcent MP12 CA 3602 फरवरी 2019 को खंडवा वर्कशॉप को कुछ तकनीकी खराबी के कारण ले कर गया था l वर्कशॉप के जो मेनेजर श्री राय सर से मेरी वार्तालाप हुई l वार्तालाप मे ये पाया गया की steering assembly मे कुछ तकनीकी खराबी है l श्री राय सर ने कहा की आपको कुछ राशि का वहन करना पड़ेगा l मेने उस राशि का देना स्वीकार किया उन्होने कहा की आप कार को यही वर्कशॉप पर छोड़ कर जा सकते है l जेसे ही आपका काम हो जाएगा हम आपको संपर्क कर लेगे l मेने ये बात उनकी स्वीकारी और मेरी कार xcent वही पर छोड़ कर आ गया l अब उन्होने कार का काम शुरू किया और 7 से 8 दिन मे उन्होने मुझसे संपर्क किया l बोला आपकी कार की तकनीकी खराबी दूर हो गई हे आप राशि का वहन करे और आपकी कार ले जाये l मे वहा गया था वहा पर मेने कार का परीक्षण किया जिसमे मेने पाया की कार की steering तो सही हे l परंतु मेरी कार के अंदर जो श्रवण यंत्र ( music system) लगा था वो मुझे चालू हालत मे नही मिला l उसके बाद मेरी श्री राय सर से बात हुई उन्होने ठीक से बात नही की व अभद्र भाषा का प्रयोग किया l “श्री राय सर ने बाद मे यह बात स्वीकारी की MUSIC SYTEM मे खराबी हमारे द्वारा हुई है” l श्री राय सर ने कहा की आप कार ले जाओ और music sytem यही रख जाओ हम इसे इंदौर भिजवाकर देखते है, 7-8 दिनो मे श्री राय सर का फोन आता हे और कहते हे की इंदौर से नही होगा इसे head office चेन्नई भेजना पड़ेगाl उसके बाद मेरी बात शोरूम के मालिक श्री सोनू जी भैया से हुई l सोनू भैया मानने को तैयार नही थे की music systm मे खराबी उनकी तरफ से हुई l मेने कहा सोनू भैया आप राय सर से पुछ लीजिये जब श्री सोनू भैया ने श्री राय सर से पूछा तो श्री राय सर अपनी बात से मुकर गए की मेने येसा कब कहा l मेरी और श्री सोनू भैया से कुछ देर वार्तालाप हुई उन्होने कहा की हम इसे head office चेन्नई भेज देते हे जो भी खर्चा आएगा 50-50 वहन करेगे मेने ये बात स्वीकार ली, मेने इसी बीच श्री सोनू भैया को 7 bar फोन लगाया और ऑफिस के जो कर्मचारी हे श्री अमित जी और श्री जैन जी से संपर्क मे रहा वो यही बोलते आए अभी नही आया music systm मेने फिर आखरी बार श्री सोनू भैया को संपर्क किया उन्होने ये कहा की आपका music systm रिपेयर नही होगा आपको हमारे यहा से नया music systm खरीदना होगा l इसी बीच मुझे खरगोन सेंट्रल श्री मुकेश साल्वे जी का कॉल आया उन्होने कहा 6500/-आपको वहन करना पड़ेगा मेने कहा मुझे श्री सोनू भैया ने कहा था की 50-50 वहन करेगे, श्री मुकेश साल्वे जी ने कहा की आप एक बार श्री सोनू भैया से बात कर लो मेने बात की तो सोनू भैया अपनी बात से मुकर गए की मेने येसा कब कहा l मे मानसिक रूप से बहूत प्रताड़ित हुआ हु l कृपया मेरा उचित निर्णय करे l प्रशांत गीते खंडवा 9407288880
Complaint comments 

Post your Comment

    I want to submit Complaint Positive Review Neutral Comment
    code
    By clicking Submit you agree to our Terms of Use
    Submit
    Hyundai Motor India
    customer care contact
    Customer satisfaction rating Customer satisfaction rating is a complex algorithm that helps our users determine how good a company is at responding and resolving complaints by granting from 1 to 5 stars for each complaint and then ultimately combining them all for an overall score.
    Read more
    15%
    Complaints
    6640
    Pending
    0
    Resolved
    1019
    Hyundai Motor India Phone
    +91 98 7356 4645
    Hyundai Motor India Address
    5th & 6th Floor, Coporate One (Baani Building), Plot No.5, Commercial Centre, Jasola, New Delhi, Delhi, India - 110025
    View all Hyundai Motor India contact information