Icici Lombard — my claim not approved

Address:Engine wali haveli daksh road kanakhal haridwar, 249408

सर मेरा नाम अमरदीप है और मेरे भाई का नाम शशि भूषण है, मेरे नाम से गाड़ी रजिस्टर है, क्योंकि मेरे भाई शशि भूषण के पास फाइनेंस करवाने के डॉक्यूमेंट पूरे नही थे, इसलिए गाड़ी मुझे अपने नाम से लेनी पड़ी, ये गाड़ी मेरे भाई शशि भूषण के पर्सनॉल यूज़ के लिए ली गयी है, और शशि भूषण ही हमेशा इस गाड़ी को चलाता है, मुझे (अमरदीप) गाड़ी चलाना नही आता है और मैं गाड़ी नही चलाता हूं |

जब हमारी गाड़ी का एक्सीडेंट हुआ, तब उस गाड़ी को मेरा भाई शशि भूषण ही चला रहा था, और उससे ही ये हादसा 11.3.2019 हुआ था। इसलिए शशि भूषण का driving licence दे रहा हूँ।

हमने अपनी बाइक का क्लेम 14.6.19 को ऑनलाइन दर्ज करवाया था, उसके बाद गाड़ी हमने सर्विस सेंटर पर छोड़ दिया था, उसके बाद अजय चौधरी जी गाड़ी का सर्वेक्षण करने गए, और अजय चौधरी जी ने हमारा क्लेम Approve पास नही किए, वह रीजन जानना चाह रहे थे, कि 11.3.19 को एक्सीडेंट होने के इतने दिनों तक आप कहा थे?
इसके बाद हमने अपना रीजन गब्बर सिंह जी को बताया था, और वह कह रहे थे, कि जिसके नाम से यह गाड़ी है वह शख्स हमे लिखित में लिख करके देगा, तभी हम क्लेम Approve करेंगे।
हमारा रीज़न यह है कि 15.03.2019 को हम दिल्ली चले गए थे, उसके बाद 05.04.2019 तक वापसी हुई। इसके बाद मेरा ( शशि भूषण जो गाड़ी चालक है) जॉब का समय प्रातः 9 बजे से शाम 6 बजे तक रहता है। इसलिए हमें Insurance claim करने का समय नहीं मिला।

यह रीजन मैंने (अमरदीप) लिख करके भी दिया, उसके बाद वो बोल रहे है कि अमरदीप के नाम का Driving Licence चाहिए, वरना इसके बिना नही होगा।

मुझे लगता है कि ये online claim raise किया है इसलिए अजय जी हमारा claim Approve नही कर रहे है, अगर यही क्लेम offline दर्ज करवाते तो वो कुछ रुपये माँगते और देने पर वो तुरंत approve कर देते। लेकिन ये claim तो online है उन्हें कुछ माँगने का मौका मिला नही, इसलिए अजय जी और गब्बर जी हमारा claim approve नही कर रहे है।

अब आप मुझे कॉल【[protected]】 करके बताइये कि हमारा claim approve होना चाहिए या नही।
सभी जानकारी हम आपको दे रहे है इस email में ।
उम्मीद है हमें आपके ओर से हमे इंसाफ़ मिलेगा।

आपका विश्वासी customer
अमरदीप / शशि भूषण
Was this information helpful?
No (0)
Yes (0)
ICICI Lombard customer support has been notified about the posted complaint.
Verified Support
Jun 29, 2019
ICICI Lombard Customer Care's response
Dear अमरदीप,

Apologies for the inconvenience caused. We have made a note of the details mentioned. We will check this from our end and get back to you with an update on the same

Regards,
ICICI Lombard General Insurance
Jul 01, 2019
Updated by shashi cool
No body call us.
Immediately I want a call from your senior department team.
That team which are handle this claim.
Claim no.:MOT08857452

REPLY ME FAST
Jul 01, 2019
Updated by shashi cool
अजय चौधरी जी और गब्बर जी कह रहे थे कि अगर अमरदीप ये लिख के दे कि इतना विलम्ब कैसे हुआ है क्लेम करने में तो ही वो क्लेम approve करेंगे, वरना नहीं जब तक अमरदीप लिख के नहीं देंगे तब तक नहीं करेंगे।
और उस दिन जब अमरदीप पेपर पर लिखकर के दिया तो उसकी हालत लिखने तक कि भी नही थी।
अमरदीप diabetic patient है इसलिए उसदिन उसका शुगर low हो गया था वह किसी तरह से मुस्लिम से लिख पाया ।

अमरदीप को गाड़ी चलाना नही आता है।

अब मेरा क्लेम कैंसिल कर दिए है।

मेरा क्लेम मुझे ही इसका advantage नही मिल रहा है

ये सब गलत तरीके से हुआ है इसलिए मेरा क्लेम तुरंत approve कर देना चाहिए।

Please Reply me fast
Complaint comments 

Post your Comment

    I want to submit Complaint Positive Review Neutral Comment
    code
    By clicking Submit you agree to our Terms of Use
    Submit
    ICICI Lombard
    customer care contact
    Customer satisfaction rating Customer satisfaction rating is a complex algorithm that helps our users determine how good a company is at responding and resolving complaints by granting from 1 to 5 stars for each complaint and then ultimately combining them all for an overall score.
    Read more
    73%
    Complaints
    1318
    Pending
    0
    Resolved
    941
    ICICI Lombard Phone
    1-800-209-8888
    1-800-2666
    ICICI Lombard Address
    ICICI Lombard House, Old Tata Press Building, Near Siddhivinayak Temple, 414, Veer Savarkar Marg, Prabhadevi, Mumbai, Maharashtra, India - 400025
    View all ICICI Lombard contact information