हैलो, मैंने फ्लिपकार्ट से SAMSUNG Crystal Neo Series 108 CM Ultra HD 4K LED Smart TV मंगाया था जिसकी डिलीवरी 3 अक्टूबर को हुई थी। इन्स्टालेशन तिथि 5 अक्टूबर थी। लेकिन 10 दिन बीत जाने के बाद भी अभी तक इन्स्टालेशन नहीं हुई है। पहले कहा गया कि 5 अक्टूबर को इन्स्टालेशन श्री दिलशाद ([protected]) द्वारा किया जाएगा। लेकिन उसने बहाने बना दिये। सुश्री सरिता ([protected]) को फोन किया तो उसने भी अब तक बहाने बना कर इंस्टालेशन नहीं करवाया। इसके बाद फिर 10 अक्टूबर को मैसेज आया कि इन्स्टालेशन परवेज़ आलम ([protected] पिन-263) द्वारा किया जाएगा। लेकिन आज तक इन्स्टालेशन नहीं किया गया।
मैं यह जानना चाहता हूँ कि यही आपकी सर्विस है। उपभोक्ताओं की शिकायत का निवारण आप इसी प्रकार करते हैं। क्या आप ऐसे लोगों के खिलाफ कोई कार्रवाई करते हैं या नहीं?
मैंने कितनी बार इन सबको फोन किए लेकिन कोई भी अपने काम के प्रति समर्पित नहीं है। अगर आप इंस्टालेशन नहीं कर सकते तो कृपया मैसेज भेजकर सूचित करें ताकि मैं आगे शिकायत कर सकूँ। मैं इस कंपनी पर कभी भरोसा नहीं करता क्यूंकी इसकी सर्विस और इसके काम करने वाले लोग बहुत ही खराब हैं। मैं इससे पहले भी इसको आज़मा चुका हूँ।
मैं नहीं जानता फ्लिपकार्ट ने आपके साथ क्यूँ पार्टनरशिप की है। लेकिन मेरा आपसे निवेदन है कि आज मेरी टी.वी. का इन्स्टालेशन करवाने की कृपा करें नहीं तो आज मैं राष्ट्रीय उपभोक्ता हेल्पलाइन में शिकायत करने के साथ-साथ मंत्रालय को भी शिकायत भेजूँगा।
डॉ. नसीम अहमद
गृह मंत्रालय,
नई दिल्ली
मो. [protected] Was this information helpful? |
Post your Comment