मेरी बेटी ने मुझे मेरी शादी की सालगिरह पर एक सफेद कुर्ता उपहार दिया जो कि त्रुटि युक्त था(बि.न.5/599/ 12737) जिसे वह बदलकर लायी वह उससे भी अधिक त्रुटि युक्त था (35090 बुक न.702 दिनांक 8/5/19) जो कि अभी आई नहीं है। जिसे बदलने मैं स्वयं दि. 9/5/18 को गया तो अधिकारिक अधिकारी/कर्मचारी ने कुर्ता बदलने से मना कर दिया तो मैं गुस्से में कुर्ता वहीं छोड़ आया क्यों कि वह मेरे पहनने लायक नहीं था। परन्तु जब उस अधिकारी/कर्मचारी ने वह कुर्ता वहीं रख लिया तब मुझे ऐसा लगा जैसे यह इनका रोज का काम है या कहें कपड़े की कटाई से लेकर सिलाई तक की मिलीभगत है क्योंकि जैसी कपड़े की कटाई होगी वैसी ही सिलाई होगी। कई ग्राहक इसी तरह खरीदे हुए वस्त्र गुस्से में वहीं छोड़ आते होंगे। क्योंकि मेरी तरह वे वस्त्र भी उनके पहनने के लायक नहीं होंगे। यह भी एक तरह का भ्रष्टाचार ही है।
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I bought TWO product 28th February2019. One product was not fit accurate. Then a sale person told me you can this one with in a week . Today 5 MARCH 2019 i am at the same store sector 17 CHANDIGARH. AND the store manager said me, "i am not able to to change this product to another."
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