Address: | F-34 Milap Ngr Uttam Ngr Delhi |
आदरणीय ऑल डाइरेक्टर ऑफ एल जी इलेक्ट्रॉनिक इंडिया
मैं नीरज जैन दिल्ली उत्तम नगर में रहता हूँ, मैंने[protected] क़ो रेफ्रिजरेटर की कंप्लेन करवायी थी जोकि अभी तक सॉल्व नहीं हुई है, अभी तक डेढ़ महीने में इंजीनियर क़ो रेफ्रिजरेटर की प्रॉब्लम समझ में नही आयी है अभी तक डेढ़ महीने में हमारे रेफ्रिजरेटर में दो पार्ट बदले जा चुके हैं जोकि सही पार्ट थे औऱ हमें माँगने पर भी कोई भी बिल नहीं दिया गया है, लास्ट कंप्लेन पिछले हफ्ते ही करवायी थी जिसमें हमारा नयी रिले खराब बताकर पुरानी सेकिंड हैंड रिले ड़ाल दिया गया था औऱ बिल बनाने का बहाना बनाकर कंप्लेन क़ो सर्विस सेंटर से कैंसिल कर दिया गया था, सर्विस सेंटर से किसी कपिल बंसल का फोन आया था, पिछले डेढ़ महीने में 4 इंजीनियर 4 विज़िट कर चुके हैं, जो कि हर बार पिछले इंजीनियर द्वारा सही बताये हुवे पार्ट क़ो खराब बताकर चेंज करने की कोशिश में लगे रहते हैं, औऱ ऐसे करके डेढ़ महीने में कल ही एक अंकुर विश्नोई नाम का इंजीनियर आया अब वो तीन और पार्ट क़ो खराब बताने लगा औऱ उसने बायोमीटर क़ो खराब करने की कोशिश भी की औऱ आज दो ही पार्ट लेकर आया औऱ दो पार्ट डालकर जाने की कोशिश कर रहा था, मैंने पहले इंजीनियर मनीष औऱ कपिल बंसल से साफ साफ पूछा था कि इसमें रिले औऱ टाइमर औऱ बायोमीटर ठीक हैं तो उन्होंने क्लियर शब्दो में बताया था कि य़े पार्ट बिल्कुल ठीक हैं, कल मिस्टर अमित से मेरी बात हुई थी तो वो मुझे बेवकूफ बनाने की कोशिश कर रहे थे, इस फ्रिज में केवल हीटर प्लेट चेंज होनी थी जिसकी वजह से वॉटर ड्रेन नहीं हो पा रहा था लेकिन सर्विस सेंटर वाले एक एक करके सभी पार्ट बदलने में लगे हुवे हैं!
अमित जैन, कपिल बंसल औऱ अंकुर विश्नोई औऱ साहिल ये सब कंपनी में डिफॉल्टर हैं ये सब कस्टमर क़ो बेवकूफ बनाकर उनको लूटने का काम करते हैं! Was this information helpful? |
Post your Comment