महो. दिनाक 28/05/2018 को मेरी alto k-10 (Rj-17 5702) का एक्सीडेंट हो जाने से कोटा गोबरिया बावड़ी स्थित मारुती वर्क सोप (Rajasthan) पर कार क्लेम (Policy no. 2311/57531673/00/000) पर लगाई जिसका सर्वेयर दवारा मेरी कार की पिछे की लाइट को पास नहीं किया किया गया सर्वेयर साहब के वर्क सोप से नंबर ([protected]) लेकर कारण पूछने पर मुझे सन्तुष्ट करने की बजाई फोन ढंग से बात नहीं की और कस्टमर समझ कर तो बात की ही नहीं और सर्विस सेंटर पर बात करने की कह कर पडला झाड़ लिया और हास्यस्पद तर्क दिया की जिसकी गाड़ी आपकी लाइट से टकराई हे उसका शपथ पत्र लाओ कल से उसने क्लेम मांग लिया तो उनके ऐसे तर्क को सुन कर मुझ समझ नहीं आता की मेने बिमा किस लिय लिया हे. महो. जिस जगह का सर्वेयर साहब ने क्लेम पास किया वो भी किसी से टकराई उनका तो शपथ नहीं माँगा महो. चुकी मेरी गाड़ी की लाइट दुर्घटना से टूटी हे और इसका क्लेम लेने का में पूरा हक रखता हू और मुझ न्याय पाने का पूरा हक हे इसलिये मेने सर्वेयर साहब व सर्विस सेंटर से कहा की में मेरा पूरा काम अपने पेसे से करा लूँगा आप तो मुझ बस शुरू से आखिर तक की सर्वेयर रिपोर्ट की कॉपी उपलब्ध करा दिजिये कॉपी मांगने पर सर्वेयर साहब व सर्विस सेंटर वालो दोनों ने मुझ कॉपी देने से मना ये कह कर मना कर दिया की एसी कोई कॉपी नहीं होती सर्वेयर साहब हमे मोखिक ही बता कर जाते हे की ये काम कर देना और ये मत करना. सर्वेयर और मेरे बीच फेसला होने तक गाड़ी का काम रोक दे ऐसा सर्विस सेंटर वालो ने कहा जिसे मेने मान लिया
महो. इस पूरी घटना पर आपके सर्वेयर (विनोद जी जेन) का व्यवहार बहुत गेर जिमेदाराना रहा माँनो वो कस्टमर के भगवान हो. और हम उनसे भीख मांग रहे हो मानो यहा बस उनकी ही चलेगी चाहे वो गलत हो या सही इसका कोई फर्क नहीं पड़ता मेरे काम रुकवा देने पर भी सर्वेयर साहब ने मुझ से कारण जानने की कोशिश नहीं की
महो. में आपके सर्वेयर के इस व्यवहार से बहुत हताहत हू एसलिये मेरा निवेदन हे की आपके स्तर से ही कार्यवाही करने की कृपा करे जिससे मेरा कस्टमर होने का गर्व कायम रहे
और मुझ कही और अपना समय बर्बाद न करना पड़े.
धन्यवाद
हेमन्त नामदेव
[protected] Was this information helpful? |
मेरी उपरोक्त शिकायत पर आज दिनांक तक कोई भी प्रतिक्रिया नहीं दी गई मेरा आपसे निवेदन है कि मेरी शिकायत की जांच करवा कर मुझे लाभ पहुंचाने का कष्ट करें