[Resolved] Maruti Insurance —

 
3 Reviews
Kota, Kota District, Rajasthan, India
 hemantnamdev on Jun 8, 2018
महो. दिनाक 28/05/2018 को मेरी alto k-10 (Rj-17 5702) का एक्सीडेंट हो जाने से कोटा गोबरिया बावड़ी स्थित मारुती वर्क सोप (Rajasthan) पर कार क्लेम (Policy no. 2311/57531673/00/000) पर लगाई जिसका सर्वेयर दवारा मेरी कार की पिछे की लाइट को पास नहीं किया किया गया सर्वेयर साहब के वर्क सोप से नंबर ([protected]) लेकर कारण पूछने पर मुझे सन्तुष्ट करने की बजाई फोन ढंग से बात नहीं की और कस्टमर समझ कर तो बात की ही नहीं और सर्विस सेंटर पर बात करने की कह कर पडला झाड़ लिया और हास्यस्पद तर्क दिया की जिसकी गाड़ी आपकी लाइट से टकराई हे उसका शपथ पत्र लाओ कल से उसने क्लेम मांग लिया तो उनके ऐसे तर्क को सुन कर मुझ समझ नहीं आता की मेने बिमा किस लिय लिया हे. महो. जिस जगह का सर्वेयर साहब ने क्लेम पास किया वो भी किसी से टकराई उनका तो शपथ नहीं माँगा महो. चुकी मेरी गाड़ी की लाइट दुर्घटना से टूटी हे और इसका क्लेम लेने का में पूरा हक रखता हू और मुझ न्याय पाने का पूरा हक हे इसलिये मेने सर्वेयर साहब व सर्विस सेंटर से कहा की में मेरा पूरा काम अपने पेसे से करा लूँगा आप तो मुझ बस शुरू से आखिर तक की सर्वेयर रिपोर्ट की कॉपी उपलब्ध करा दिजिये कॉपी मांगने पर सर्वेयर साहब व सर्विस सेंटर वालो दोनों ने मुझ कॉपी देने से मना ये कह कर मना कर दिया की एसी कोई कॉपी नहीं होती सर्वेयर साहब हमे मोखिक ही बता कर जाते हे की ये काम कर देना और ये मत करना. सर्वेयर और मेरे बीच फेसला होने तक गाड़ी का काम रोक दे ऐसा सर्विस सेंटर वालो ने कहा जिसे मेने मान लिया
महो. इस पूरी घटना पर आपके सर्वेयर (विनोद जी जेन) का व्यवहार बहुत गेर जिमेदाराना रहा माँनो वो कस्टमर के भगवान हो. और हम उनसे भीख मांग रहे हो मानो यहा बस उनकी ही चलेगी चाहे वो गलत हो या सही इसका कोई फर्क नहीं पड़ता मेरे काम रुकवा देने पर भी सर्वेयर साहब ने मुझ से कारण जानने की कोशिश नहीं की
महो. में आपके सर्वेयर के इस व्यवहार से बहुत हताहत हू एसलिये मेरा निवेदन हे की आपके स्तर से ही कार्यवाही करने की कृपा करे जिससे मेरा कस्टमर होने का गर्व कायम रहे
और मुझ कही और अपना समय बर्बाद न करना पड़े.
धन्यवाद
हेमन्त नामदेव
[protected]
Complaint marked as Resolved Jun 11, 2018
महोदय
मेरी शिकायत पर आज दिनांक तक कोई भी प्रतिक्रिया नहीं दी गई मेरा आपसे निवेदन है कि मेरी शिकायत की जांच करवा कर मुझे लाभ पहुंचाने का कष्ट करें

Complaint Status


[Jun 08, 2018] Maruti Insurance customer support has been notified about the posted complaint.
Updated by hemantnamdev, Jun 11, 2018
महोदय
मेरी उपरोक्त शिकायत पर आज दिनांक तक कोई भी प्रतिक्रिया नहीं दी गई मेरा आपसे निवेदन है कि मेरी शिकायत की जांच करवा कर मुझे लाभ पहुंचाने का कष्ट करें
Updated by hemantnamdev, Jun 13, 2018
महोदय
मेरी उपरोक्त शिकायत पर आज दिनांक तक कोई भी प्रतिक्रिया नहीं दी गई मेरा आपसे निवेदन है कि मेरी शिकायत की जांच करवा कर मुझे लाभ पहुंचाने का कष्ट करें
Updated by hemantnamdev, Jun 20, 2018
महोदय
मेरी उपरोक्त शिकायत पर आज दिनांक तक कोई भी प्रतिक्रिया नहीं दी गई मेरा आपसे निवेदन है कि मेरी शिकायत की जांच करवा कर मुझे लाभ पहुंचाने का कष्ट करें
Complaint comments  2 Comments     Updated: Share0Tweet0

Comments

महोदय
मेरी उपरोक्त शिकायत पर आज दिनांक तक कोई भी प्रतिक्रिया नहीं दी गई मेरा आपसे निवेदन है कि मेरी शिकायत की जांच करवा कर मुझे लाभ पहुंचाने का कष्ट करें
I purchase new modle dzire after 10000 km drive this car has many prblms i complate many times to showroom bt he doesnt any action about this

Post your Comment

    I want to submit Complaint Positive Review Neutral Comment
    Your Rating (1 star is bad, 5 stars is good)
    code
    Customer satisfaction rating
    9%
    Complaints
    355
    Pending
    0
    Resolved
    33
    phone
    +91 11 4678 1000
    +91 11 4678 1022
    +91 11 3377 4477
    location
    Plot No - 1, Nelson Mandela Marg,Vasant Kunj, New Delhi, Delhi, India - 110070
    Maruti Insurance -