श्री मान जी
आपको अवगत कराना है कि दिनाँक 6 दिसंबर को रात्रि 9 बजे कानपुर से भरुआ सुमेरपुर जाते समय घाटमपुर कुष्मांडा माता के मंदिर के समीप स्टार्ट गाड़ी अचानक चलते चलते बन्द हो गई और डिजिटल मीटर में चौथा गियर पड़े होने का इंडिकेशन आ रहा था जो कि ना ही हट रहा था और ना ही गाड़ी स्टार्ट हो रही थी इसलिए वहीं पर खड़ा कर दिया गया और कंपनी को सूचना दी गयी व इसबारे में शिकायत की गई, किसी तरह अचानक 3-4 घंटे बाद गाड़ी स्टार्ट हो गयी और उसे 8 दिसंबर को हमीरपुर KTL सर्विस सेंटर पर खड़ी किया गया जिसमें कई तरह के काम व पूरी सर्विस की गई और गाड़ी 9 दिसंबर को दी गयी और सर्विस के नाम अनुचित रकम वसूल की गई जिसके बारे में मैं नजरअंदाज कर गया फिर मैं 9 दिसंबर को अपने आफिस राठ के लिए निकला तो एकबार फिर बिवांर के पास चलते चलते गाड़ी फिर से बंद हो गयी और फिर वही समस्या हुई जो पहले थी फिर मैंने हमीरपुर KTL फ़ोन किया और सूचना दी तो उन्होंने राठ सेंटर से मिस्त्री भेजकर ब्रेक का काम कराया और कहा अब ये समस्या नहीं आएगी मैं भी निश्चिन्त हो गया फिर मैं एक बार 9 जनवरी सुबह 8 बजे घर से कानपुर परीक्षा देने के लिए जाते समय बिधनू में चलते चलते बंद हो गयी मैंने फिर हमीरपुर KTL को सूचना दी और गाड़ी वहीं छोड़कर ऑटो से कानपुर (परीक्षा सेंटर) आ गया ।फिर 11 बजे रामादेवी KTL पहुंचा उसके बाद 2 बजे तक गाड़ी वहां आयी। जहां पर गाड़ी का चेकअप किया गया तो मुझे छोड़ने के लिए बोला गया मैंने गाड़ी वहीं पर छोड़ दी उसके बाद उन्होंने ऑटोमेटिक गियर यूनिट और क्लच प्लेट बदलने का आश्वासन देकर कुछ दिनों का समय मांगा तो मैं भी गाड़ी छोड़कर चला आया उसके कुछ दिन बाद कानपुर KTL से श्री अभिषेक जैसवाल ने मुझे काल करके क्लच प्लेट और गियर यूनिट बदलने के लिए 60 हजार रुपये की डिमांड की जिसकी शिकायत मैंने आपके TSM नितेश तिवारी जी से की जिसके बाद पैसे तो नहीं लिए गए पर उनके द्वारा भी पैसे लगते हैं ऐसा कहा गया जो कि मेरे हिसाब से बिल्कुल गलत है खैर बिना गियर यूनिट को बदले केवल क्लच का काम करके गाड़ी मुझे 10 दिनों बाद दी गयी और बोला गया अब इसमें ये समस्या नहीं आएगी लेकिन आज 03/02/2021 को मैं अपने आफिस राठ से अपने घर भरुआ सुमेरपुर आ रहा था लगभग शाम 7 बज रहा था रास्ते से घर 10 या 12 किलोमीटर बचा था अचानक एक बार फिर हरबार की तरह मेरी गाड़ी चलते चलते बंद हो गयी और उसमें वही गियर फसने का इंडिकेशन आने लगा है जिसकी शिकायत मैंने कानपुर KTL में तत्काल की जिनके माध्यम से KTL हमीरपुर से आशीष जी ने सहानुभूति दिखाते हुए करीब 9 बजे तक बातें की, लेकिन आपकी कंपनी के TSM नितेश तिवारी जी को काल की तो उन्होंने डिसकनेक्ट कर दी व टेक्स्ट का कोई जवाब नहीं दिया। एक कारण यह हो सकता है कि दिनांँक 8 दिसंबर को गाड़ी वारंटी के अंदर थी लेकिन ऑटोमेटिक गियर यूनिट अधिक महंगा होने के कारण कंपनी का नुकसान न चाहते हो इसलिए यूनिट न बदला हो। कृपया मेरी जिंदगी से मत ट्रायल करिये, यदि भविष्य में गाडी के माध्यम से कोई अप्रिय घटना होती है तो KTL हमीरपुर और KTL रामादेवी को जिम्मेदार माना जाये। कृपया तीन दिन के अंदर गाडी कम्पलीट होकर घर पहुँचाये नहीं तो मुझे मजबूरन न्यायालय व उपभोक्ता फोरम में जाकर इन कर्मचारियो और कंपनी के खिलाफ केस करके अपने नुकसान व कीमती समय बर्बाद होने का हर्जाना (वकील की फीस के साथ) वसूल करना पड़ेगा ।
Vehicle No-MH20EE1903
प्रयाग विश्वकर्मा
सहायक प्रबंधक
सेंट्रल बैंक आँफ इंडिया
Mob :[protected]
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