Maruti Suzuki India — staff behaviour and claim not done
S
Shanu motors
Address:
SAROJNI NAGAR, SAURIKH,KANNAUJ,UP,209728, 209728
सर नमस्कार,
महोदय आज दिनांक 22/02/2020 को हम अपनी एर्टिगा कार UP74Y0876 कानपुर केटीएल बॉडीशेप वर्कशॉप चुन्नीगंज में ले गए थे हमने कार को रिसीव करने के लिए बोला तो वहाँ के मैनेजर दुबे जी और जीएम मिश्रा जी ने बोला कि आपका बीमा आईसीआईसीआई लोम्बार्ड से है और आपने कार हरदोई कॉन्सेप्ट कार से खरीदी है वही क्लेम करवाओ यहाँ नही होगा और हम आईसीआईसीआई का क्लेम नही करते क्लेम होगा तो पूरा पैसा लगेगा हमने बोला हम देंगे फिर भी हमारी कार को रिसीव नही किया जबकि हम 1/02/2020 से बराबर सम्पर्क में थे आज फिर 160 किमी चलकर बॉडीशेप में गए तो फिर मना कर दिया गया और कहा जो चाहे करो जिससे भी करो शिकायत हम केटीएल की ही कार बना पाएंगे हमको वापस कर दिया गया और क्लेम के लिए साफ मना कर दिया
Was this information helpful?
No (0)
Yes (0)
Maruti Suzuki India customer support has been notified about the posted complaint.
Feb 23, 2020
Updated by Shanu motors सर नमस्कार,
महोदय आज दिनांक 22/02/2020 को हम अपनी एर्टिगा कार UP74Y0876 कानपुर केटीएल बॉडीशेप वर्कशॉप चुन्नीगंज में ले गए थे हमने कार को रिसीव करने के लिए बोला तो वहाँ के मैनेजर दुबे जी और जीएम मिश्रा जी ने बोला कि आपका बीमा आईसीआईसीआई लोम्बार्ड से है और आपने कार हरदोई कॉन्सेप्ट कार से खरीदी है वही क्लेम करवाओ यहाँ नही होगा और हम आईसीआईसीआई का क्लेम नही करते क्लेम होगा तो पूरा पैसा लगेगा हमने बोला हम देंगे फिर भी हमारी कार को रिसीव नही किया जबकि हम 1/02/2020 से बराबर सम्पर्क में थे आज फिर 160 किमी चलकर बॉडीशेप में गए तो फिर मना कर दिया गया और कहा जो चाहे करो जिससे भी करो शिकायत हम केटीएल की ही कार बना पाएंगे हमको वापस कर दिया गया और क्लेम के लिए साफ मना कर दिया
Customer satisfaction rating Customer satisfaction rating is a complex algorithm that helps our users determine how good
a company is at responding and resolving complaints by granting from 1 to 5 stars for each
complaint and then ultimately combining them all for an overall score. Read more
Post your Comment