ओरिएंटल इंश्योरेंस कंपनी लिमिटेड पंजीकृत कार्यालय: ओरिएंटल घर है, एक - 25/27 , आसफ अली रोड, नई दिल्ली - -, New Delhi, Delhi
Dear
Sir
मैंने अपनी दो गायों का इंश्योरेंस यूपी पशुधन परिषद की स्कीम से उप चिकित्सा अधिकारी डॉ सौरभ गंगवार राजा रिजोला पटियाली कासगंज के द्वारा कराया था जिसका कवर नोट नंबर 128366 vanay kumar mishra village ladhauli post bahora patiyali kasganj up pin code 207243 mob [protected]!
13 जनवरी 2018 को जिसमें मेरी एक गाय 5 सितंबर 2018 को खत्म हो गई जिसका के सर्वे 8 सितंबर 2018 को सर्वे करने आया था और डॉक्टर गंगवार ने पोस्टमार्टम तैयार किया था 10 दिन तक मेरी गाय का ट्रीटमेंट हुआ था जो कि डॉ सौरभ गंगवार ने ही ट्रीटमेंट किया था आज मेरी गाय को खत्म हुए 8 महीने होने जा रहे हैं और जब मैंने आप की एजेंसी hibl मैं पता किया तो उन्होंने मुझसे कहा आप नेहरू प्लेस मंजूषा बिल्डिंग में जाकर पता करें जो आपके कवर नोट के पीछे लिखा हुआ है तो जब मैं नेहरू प्लेस गया तो वहां पर उन्होंने मुझसे कहा मेरे पास रिकॉर्ड नहीं है और आपके सर्वेयर ने आपकी फाइल नो क्लेम कर दी है आप उससे फोटो मंगा लें और आपका कुछ नहीं हो सकता आप की गाय के सीन वाली जगह पर डेस्क लगा हुआ है इससे पता होता है गाय के सींग नहीं है मैंने उनसे कहा सर जी जब मैंने गाय का इंश्योरेंस करवाया था तब भी मेरी गाय का फोटो खींचा था तो उसमें सीन थे और जब मेरी गाय मरी तब भी उसका फोटो खींचा था तब भी उसके सिंग थे अब इसमें मेरी क्या गलती है तो उन्होंने कहा कि अपने डॉक्टर से पता करो उन्हें क्यों नहीं लिखा कि इसमें सिंह नहीं है मैंने कहा वह आपके ही तो एजेंट है अब इसमें क्या हो सकता है जब मैंने डॉक्टर से पता किया तो डॉक्टर ने यह कहा कि मैंने सिंह वाली जगह पर डेस्क लगाया है इसका मतलब यह नहीं कि गाय के सींग नहीं है इसका मतलब यह है कि मैंने शिंग मापा नहीं और ऐसा मैंने इंश्योरेंस जितने भी किए हैं उसमें सब में ऐसा ही किया है इसके बाद मैंने कंजूमर court mein complaint ki आपकी की जिसका कंप्लेंट नंबर 1268598 है
+4 photos
Was this information helpful?
No (0)
Yes (0)
Oriental Insurance Company customer support has been notified about the posted complaint.
Customer satisfaction rating Customer satisfaction rating is a complex algorithm that helps our users determine how good
a company is at responding and resolving complaints by granting from 1 to 5 stars for each
complaint and then ultimately combining them all for an overall score. Read more
Post your Comment