[Resolved]  Samsung — model a51 mobile replacement

श्री मान जी
मैने दिनांक 15/05/2020 को सिरसा से सत्यम मोबाइल (सदर बाजार) सिरसा से samsung company का model a51 खरीदा, श्री मान जी मोबाइल में दुसरे दिन से ही bantry की दिकत दिखाई दी मैने सिरसा में परशुराम चौंक पर स्थित samsung care मे दिखाया उन्होने सोफ्टवेयर कर के फोन वापिस दे दिया लेकिन फोन कि दीकत दूर नहीं हुई में फिर केयर में गया तो कॉविड19 की वजह से केयर बंद मिला मैने जैसे - तेसे किसी दूसरे केयर का पता किया जो कि सिरसा में बरनाला रोड़ पर स्थित है, उनको सारी दिकत के बारे में अवगत करवाया उन्होंने कहा के bantry चेंज होगी और 3 दिन का टाइम मांगा, उन्होंने कॉविड 19 का हवाला देते हुए 3 की बजाए 10 दिन लगा दिये, जब मोबाइल को मैने चलाया तो देखा कि दिकत तो ठीक नहीं हुई उल्टा ठीक होने की बजाए नेटवर्क्स की दिकत और डाल दी है, फोन में नेटवर्क्स नहीं आ रहे थे, दोबारा केयर में लेकर गए तो हमारी प्रॉब्लम्स ना समजत्ते हुए उन्होंने आगे से बत्मिजी से बात करना शुरू कर दिया, और फोन को 5 दिन का ये कह कर रख लिया के नेटवर्क्स प्लेट डाली जाएगी, 5 दिन बाद फिर से केयर जा कर पता किया तो कहने लगे कि अब तो फोन की मोधेरबॉर्ड चेंज होगी ऑर्डर लगा दिया है और कुछ दिन का टाइम और मांग लिया पूरे 1 सप्ताह बाद मेरे को फोन दिया, चला कर देखा तो नेटवर्क और बंट्री की दिकत उही बनी हुई थी, और अगले दिन जब जा कर मैने कहा बार बार नए फोन को खोल रहे हो और केय्यर के चकर कटवा रहे हो आप से फोन ठीक तो हो नहीं रहा या तो रिफंड करो या सेट एक्जेंज करो, तो जो केयर के जो बड़े अधिकारी थे वो बत्मिजी से पेश आए, मैने दुखी हो कर केय्यर के खिलाफ कंप्लेंट दर्ज करने का कह दिया, 22/06/2020 फिर उन्होंने कहा कि फोन बिल और डॉक्यूमेंट जमा करवा दो आपकी अप्रूवल रिक्वेस्ट डाल देंगे, मैने फोन बिल और अपना आईडी परूफ बैंक एकाउंट नंबर बी केयर में जमा करवा दिया है, उन्होंने कहा आप को कंपनी की तरफ से कॉल आएगी, लगभग एक सप्ताह गुजरने के बाद फिर केयर में कॉल की तो उनके बड़े अधिकारी बोले के अभी अप्रूवल ओपन नहीं हुई है आपकी 2-3 दिन तक कॉल आ जाएगी 2-3 बाद बी कोई कोल नहीं आयी फिर केयर में जा कर पता किया तो बोले आ जाएगी, श्री मान जी कोल तो आ गई कुछ दिन बाद, लेकिन उन्होंने कुछ नहीं बताया कि आपका फोन आएगा या रिफंड होगा, उसके दो-तीन दिन बाद मैंने फिर केयर में कॉल की, उन्होंने कहा कि आपको फोन मिलेगा और उसका कूपन कोड आएगा कूपन कोड आने में 4 दिन का समय लगेगा मैंने 4 दिन तक वेट किया मैंने दोबारा फिर से कॉल की, और उन्होंने बोला अगले सप्ताह तक अपका कूपन कोड आ जाएगा और आगे से यह कहकर कॉल काट दी कि आप बार-बार फोन करके हमें तंग करते हो, मैने सैमसंग के कंप्लेंट हेल्पलाइन नंबर[protected] कई दफा[protected] और[protected] नंबर से गुरकीरत सिंह और सतनाम सिंह के नाम से कंप्लेंट दर्ज करवाई लेकिन श्रीमान जी कोई भी कार्रवाई नहीं हुई, श्रीमान जी दिनांक 22/6/2020 से लेकर आज तक कुपन कोड नहीं मिला है, कृपा कर कार्रवाई कर मुझे कूपन कोड दिलवाया जाए ताकि रिप्लेस किया हुआ फोन लिया जा सके, और केयर के उच्च अधिकारियों पर उनके बुरे बर्ताव को लेकर कार्रवाई की जाए,
धन्यवाद

Please replacement samsung a51 phone
Name satnam singh
Date of incident 15/05/2020 or 22/06/2020
Contact number[protected] or[protected]
Email address 7singh. [protected]@gmail.com
+1 photos
Was this information helpful?
No (0)
Yes (0)
Aug 15, 2021
Complaint marked as Resolved 
Samsung India customer support has been notified about the posted complaint.
Verified Support
Jul 21, 2020
Samsung India Customer Care's response
Dear Customer,
Greetings from Samsung.
With the reference to your feedback regarding Samsung product, we hereby confirm that the resolution to your concern is already provided.
However if you are still facing some problem in the product performance, we request you to share the details of the same.
Our customer service team will shortly get in touch with you for providing resolution to your concern
Thanking and assuring you our best services always.
Best Regards
Samsung India Electronics Pvt Ltd
Complaint comments 

Post your Comment

    I want to submit Complaint Positive Review Neutral Comment
    code
    By clicking Submit you agree to our Terms of Use
    Submit
    Samsung India
    customer care contact
    Customer satisfaction rating Customer satisfaction rating is a complex algorithm that helps our users determine how good a company is at responding and resolving complaints by granting from 1 to 5 stars for each complaint and then ultimately combining them all for an overall score.
    Read more
    61%
    Complaints
    18880
    Pending
    0
    Resolved
    11168
    Samsung India Phone
    +91 89 3993 9899 [Customer Care]
    +91 12 4488 2122 [Head Office]
    +91 98 3502 2547 [The Mobile Villa]
    Samsung India Address
    2nd, 3rd & 4th Floor, Tower C, Vipul Tech Square, Old Golf Road, Sector-43, Gurgaon, Haryana, India - 122002
    View all Samsung India contact information