Sanjay Rathod — Refund

 
1 Review
India
 sanj.rathod on May 26, 2020
Mon[protected]:09 by email
[protected]@richfeel.com, [protected]@richfeelhealthandbeautypvtld.zohodesk.com,
[protected]@richfeel.com

Respected Sir/Madam,

माननीय CEO रिचफिल

मै संजय लक्ष्मण राठोड़, मैंने आपके खारघर ब्रांच में २१ सितम्बर २०१९ को हेयर ट्रांसप्लांट के लिए विजिट किया था, और उसी दिन मैंने ट्रिटमेंट के लिए ९५००० रुपए आपके खारघर के ब्रांच में भरे थे।

दिसंबर २०१९ तक मुझे ब्रांच की ओर से कोई तारीख नहीं दी गई और अभी तक भी नहीं मिली है, दिसंबर में मैंने आपके कस्टमर केयर में कॉल कर कर मेरे भरे हुए पैसे रिफंड के बारे में कहा लेकिन वहां से कोई ठीक जानकारी नहीं दी गई। मुझे कहा गया कि आपको हमारी टीम की ओर से कॉल आएगा लेकिन नहीं आया।

मैंने २५ जनवरी २०२० को आपको ई मेल के जरिए रिफंड के बारे में कहा था लेकिन आपकी ओर से क्लीनिक विजिट कीजिए इतना ही बताया गया।
क्लीनिक विजिट के बाद उन्होंने रिफंड से इंकार कर दिया और वाउचर के बारे में बताने लगे।

उसके बाद मैं लगातार आपके कस्टमर केयर से बात करता रहा और ओ बताते रहे की हमारी टीम से आपको कॉल आएगा लेकिन कुछ भी रिप्लाइ नहीं आता।

मै आपसे बिनती करता हूं कि मेरे पूरे पैसे मुझे २७ मई २०२० तक मेरे बैंक खाते में ट्रांसफर कर दीजिए। नहीं तो मै आपके कंपनी के खिलाफ २८ मई २०२० को पुलिस स्टेशन में और ग्राहक तक्रार केंद्र में दावा कर दूंगा।और दावे में २१ सितम्बर २०१९ से पूरे पैसे मिलने तक हर महीने १०% मुआवजे की मांग करूंगा।
Complaint comments  Add a CommentShare0Tweet0

Post your Comment

    I want to submit Complaint Positive Review Neutral Comment
    Your Rating (1 star is bad, 5 stars is good)
    code
    Sanjay Rathod - Refund

    Contact Information

    Company:Sanjay Rathod
    India

    Add Company Information