ADVERTISEMENT

[Resolved]  Spotzero Milton — Replacement

मैंने फ़रवरी 2021 में spotzero Milton से spin mop (पोंछा) ख़रीदा था। जून में इसमें कुछ दिक़्क़त आ गयी चूँकि यह अभी warranty में था इसलिए मैंने इसका replacement लेने के लिए company के mail- [protected]@hamiltonindia.in and [protected]@hamiltonindia.in पर 18 जून को mail किया। इसका इन्होंने जवाब नहीं दिया है। जब मैंने Twitter पर 8th जुलाई को इस matter को post किया तब जाकर इन्होंने 9 जुलाई को reply दिया कि आप अपनी mop की video बनाकर भेजो( जो कि मैं 18 जून को mail में भेज चुका था)। फिर भी मैंने 9 जुलाई को इसकी विडीओ बनाकर भेज दी। लेकिन अभी तक इसको replace नहीं किया गया है। इस पूरे matter में मेरी warranty एक महीना निकल गयी। अब इनकी तरफ़ से कोई जवाब नहीं आया कि ये मेरा mop(पोंछा) replace करेंगे अथवा नहीं। अतः इस मुद्दे का अतिशीग्र निराकरण करें।
+1 photos
Was this information helpful?
No (1)
Yes (1)
Jul 17, 2021
Complaint marked as Resolved 
Whenever I call on it’s customer care, assurance has been given to me as “your replacement will be done shortly” since I filed my complaint and sometimes they just hang my call all of a sudden. The company’s customer care no is- 1800 209 2151.
Complaint comments 
Share
Tweet

Post your Comment

    I want to submit Complaint Positive Review Neutral Comment
    code
    By clicking Submit you agree to our Terms of Use
    Submit

    Contact Information

    Spotzero Milton
    India
    File a Complaint
    ADVERTISEMENT