महोदय ब्रांच मैनेजर एवं केशियर सभी कस्टमर से अभद्रता से व्यवहार करते हैं इनका व्यवहार ठीक नहीं है कस्टमर को सही सर्विस नहीं मिल पाती है कस्टमर को डांट कर भगा देते हैं कैसे मिलता है ATM में सब बंद रहता है केसीसी वगैरा नहीं बनाते हैं मूलभूत सुविधाएं जो बैंक्स की हैं वह सभी ग्राहकों तक पहुंचाते नहीं हैं महोदय से निवेदन है कि उचित कार्यवाही करें हम समस्त ग्रामवासी क्षेत्रवासी व्यापारी गण आज 6 महीने से लगातार रीजनल ऑफिस को शिकायत कर रहे हैं लेकिन अभी तक कोई भी कार्यवाही नहीं की गई है उचित कार्यवाही करें धन्यवाद
Was this information helpful?
No (0)
Yes (0)
State Bank of India [SBI] customer support has been notified about the posted complaint.
May 21, 2018
Updated by Sushil Chaurasiya महोदय ब्रांच उमरन मैं मैनेजर महोदय एवं कैसर महोदय सभी कस्टमर को सही से सर्विस नहीं दे पाते हैं और जो भी बैंक्स की मूलभूत सुविधाएं हैं पहुंचा नहीं पाते इसके पहले जो भी ब्रांच मैनेजर थे कहते थे बहुत ही अच्छे थे इनके सारी सुविधाएं बहुत अच्छी थी यह कस्टमर को डांट कर के भगा देते हैं हम समस्त ग्रामवासी क्षेत्रवासी नगरवासी व्यापारी गण रीजनल मैनेजर इलाहाबाद को कई बार कंप्लेन किया लेकिन कोई भी सुनवाई नहीं हुई है लोग बताते हैं कि उनकी पूरी फैमिली भारतीय स्टेट बैंक में जॉब करती है कुछ भी नहीं हो पायेगा जितना जिसको जो करना हो कर ले जो मैनेजर को करना है वही करेंगे महोदय जांच करके उचित कार्यवाही करें हम साधारण व्यापारियों को ग्राहकों को उपभोक्ताओं को किसी भी प्रकार की क्षति ना पहुंचाई जाए इनको यहां से हटा करके कहीं बाहर कर दिया जाए कोई अच्छा सा नया ब्रांच मैनेजर हमारे उमरन 16710 में भेजने की कृपा करें महान कृपा होगी धन्यवाद
Customer satisfaction rating Customer satisfaction rating is a complex algorithm that helps our users determine how good
a company is at responding and resolving complaints by granting from 1 to 5 stars for each
complaint and then ultimately combining them all for an overall score. Read more
Post your Comment