[Resolved] Tata AIG Insurance — claim no[protected] and policy no we[protected] has been rejected by insurance company tata aig | |||
Resp sir I have tata aig dual claim fix benifit policy which running approximately five years i was admited in rk hospital faridabad dated 30/06/17to06/07/17 for fever and weekness and ghabharat it was cashless from hdfc ergo general insurance but tsta aig reputed my claims given reasons that your doucments not recieved under 30 day but its false. Was this information helpful? | |||
Sep 14, 2017 Complaint marked as Resolved My complaint not resolved by tata tig insurance company till date... Tata AIG Insurance customer support has been notified about the posted complaint. | |||
2 Comments | |||
Comments
Tata aig insurance company not resolved my complaint yet
44%
Complaints
552
Pending
0
Resolved
230
+91 92 4740 1666
Peninsula Business Park, Tower A, 15th Floor, G.K. Marg, Lower Parel, Mumbai, Maharashtra, India - 400013
क्लेम रीजेक्ट होने के बाद मैने लगभग तीन अगस्त को टाटा aig के कस्टमर सपोर्ट पर मेल द्वारा अपने क्लेम के बावत कम्प्लेन किया जिसका कम्प्लेन न: 9145315 था इस कम्प्लेन के बावत क्लेम आफिसर धीरज म्हात्रे जी ने मुझे काल करके दिनांक03/08/2017 क्लेम के बावत सारी डिटेल लिये और उन्होने तीन- चार दिन मे क्लेम का अपडेट देने के लिये कहे फ़िर लगभग10 दिन तक मेरे कम्प्लेन का स्टेटस प्रोसेस मे चलता रहा इसके बाद दिनांक 12/08/2017 को क्लेम आफिसर धीरज जी ने 6 क्वेरी लगाई जिसका रीप्लाई मैने लगभग 13/08/2017 को मैने दे दिया फ़िर उन्होने दुबारा दिनांक 18/07/2017 को फ़िर तीन क्वेरी लगाई जिसका रीप्लाई भी मैने कर दिया इसके बाद दिनांक 26/08/2017 को क्लेम आफिसर धीरज जी ने सुबह लगभग 11:26 पर मेल द्वारा 11 क्वेरी लगाते हुए मुझसे जस्टिफिकेशन माँगते हुए मेरी पॉलिसी को केंसल करने के बाबत मेरे पास मेल आया जिसमे उन्होने मेरे ऊपर कम्पनी से फ्रॉड करने एवम कम्पनी से ईमानदार न होने के बाबत मे मेरे क्लेम को रीजेक्ट करते हुए मेरी पॉलिसी को क्लेम आफिसर द्वारा केंसिल कर दियागया और उसी दिन दिनांक 26/08/2017 को समय दोपहर लगभग12:40 बजे डीप्टी मनेजर grievance Genesia dlima मेडम जी का दो क्वेरी का मेल आया!
(1)मेरी यह पॉलिसी डयूल क्लेम फिक्स बेनिफिट की पॉलिसी है जिसमे मेरा यह क्लेम hdfc ergo से कैशलेस हुआ है जिसकी कैशलेस कापी मै पेहले ही आप को भेज चुकी हूँ तो फ़िर मै आपकी कम्पनी tataaig से कैसे dishonest रही हूँ और आपसे मैने क्या और कैसे फ्राड किया है???
(2) जब क्लेम आफिसर धीरज महत्रे से कम्प्लेन करने के बाद फोन पर बात हुई तो उनकी पहली wordings यही थी कि आपने irda मे कम्प्लेन कर दिया इसके बाद इन्होने दिनांक 26/08/2017 को बदले की भावना से मेरे क्लेम को froud का रीज़न लगा कर कंसिल कर दिया और पॉलिसी भी टेर्मिनेट कर दिये!
(3) फ्रॉड की मीनिंग क्या है ?
क्या मै हॉस्पिटल मे अड्मिट नही हुई?, क्या मैंने आपको इंटिमेट नही किया?, क्या मेरा यह क्लेम hdfc ergo द्वारा कैशलेस नही हुआ? फ़िर मैने आपसे कैसे फ्रॉड किया?
पहली बार आपने quiery reply 30 दिन के अंदर न मिलने के वजह से मेरे क्लेम को रिजेक्टेड कर दिये
फ़िर दुबारा इसी क्लेम को फ्रॉड क रीज़न लगा कर पॉलिसी और क्लेम रिजेक्ट कर दिये आखिर क्यू?
अतह आपसे विनम्र निवेदन है कि मेरे क्लेम को जल्द से जल्द सेट्ल किया जाये
धन्यवाद