[Resolved] Tata Capital — 4th complaints for pmay subsidy
N
nirmala S.Sharma
from Surat, Gujarat
Address:
Surat, Gujarat
नमस्कार
मेरा अकाउंट टाटा केपिटल में a/c no 9843894 जनवरी 2017 से है और pmay सब्सिडी के लिए बार बार ऑफिस के चक्कर कटवा रहे हैं और मेल के द्वारा भी पहले उन्होंने 3से 4 महीना बोलते हुए कितना टाइम निकाल दिया और अक्टूबर से उनके पास एक नया शब्द आ गया है कि नेक्स्ट लौट में कर देंगे जो कि मुझे अक्टूबर से सुना रहे हैं मेरे अकाउंट से रिलेटेड आज तक उन्होंने कोई सलूशन नहीं दिया है इसी पोर्टल पर मेरी यह चौथी कंप्लेन है आप से मेरा निवेदन इसका कोई समाधान देवे धन्यवाद
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May 11, 2019
Complaint marked as Resolved
TATA Capital customer support has been notified about the posted complaint.
Verified Support
Apr 10, 2019
TATA Capital Customer Care's response Hi, your query is being looked into. Stay put as we find a solution at the earliest. Please feel free to reach out to us for further assistance.
Apr 11, 2019
Updated by nirmala S.Sharma नमस्कार
एक बार फिर सेम चीज वापस रिपीट करके मुझे मेल भेजा है जबकि पोर्टल पर यह इतना ही अपडेट कर रहे हैंकि जल्दी कर देंगे बाकी आज तक कोई रिजल्ट कंपनी ने मेरे को नहीं दिया है मेरा अकाउंट जनवरी 2017 से है और 6 जून को पहली कंप्लेंट पोर्टल पर उसके बावजूद कंपनी का इतना अड़ियल रवैया केवल हरासमेंट कर रहे हैं कोई सोल्यूशन प्रॉपर ढंग से नहीं दे रहे हैं आज फिर उन्होंने रिपीटेड मेल मेरे को वापस कर दिया है और कुछ भी नहीं इस दौरान उन्होंने कितने ही अपलोड किए हैं आज फिर मुझे नेक्स्ट प्लॉट का हवाला देकर मेल कर दिया और अपने जिम्मेदारी से पल्ला झाड़ लिया कंपनी किस हद तक कस्टमर को परेशान कर सकती है उसकी एकदम हद हो गई है आप से मेरा निवेदन की इस पर गौर करें
धन्यवाद
साथ में आए हुए मेल को अटैच कर रहा हूं
Dear Mr. Sharma,
We write with reference to your email dated 09.04.2019 for your home loan account number 9843894.
We wish to reiterate that above mentioned home loan account is eligible for availing credit subsidy under PMAY. Please note that we shall be uploading your subsidy claim in our upcoming claim batch, once the old upload claim batch is cleared by the regulator National Housing Bank (NHB).
Further, as per the standard process, new claims for credit linked subsidy under PMAY can be uploaded only after clearance of the previous claims. We are awaiting release of subsidy for the previous claims and hence, unable to upload the list of beneficiaries containing your name / details for subsidy under PMAY at this point of time. We solicit your cooperation in the Interim.
Please accept our sincere apology for any trouble or inconvenience caused to you. We look forward to your co-operation.
May 06, 2019
Updated by nirmala S.Sharma केवल कंपनी हरेसमेंट कर रही है कंप्लेंट करने का हर्जाना वसूल रही है शायद कंपनी का इतना अड़ियल रवैया कस्टमर को सर्विस के बदले हरेसमेंट?
May 14, 2019
Updated by nirmala S.Sharma आज भी कोई प्रोग्रेस नहीं है केवल कंपनी हरेसमेंट कर रही है कंप्लेंट करने का हर्जाना वसूल रही है शायद कंपनी का इतना अड़ियल रवैया कस्टमर को सर्विस के बदले हरेसमेंट
Customer satisfaction rating Customer satisfaction rating is a complex algorithm that helps our users determine how good
a company is at responding and resolving complaints by granting from 1 to 5 stars for each
complaint and then ultimately combining them all for an overall score. Read more
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