[Resolved] TATA Capital Housing Finance Limited — 6th complaint for pmay subsidy
N
nirmala S.Sharma
from Surat, Gujarat
Address:
Surat, Gujarat
नमस्कार टाटा कैपिटल हाउसिंग फाइनेंस लिमिटेड में मेरा अकाउंट नंबर 9843894 जनवरी 2017 से चल रहा है लेकिन पीएमएवाई सब्सिडी के लिए शुरू में कस्टमर केयर और ऑफिस ने लगातार यही बोल कर लेट करते रहे और बिना जानकारी के मुझे बोलते रहे कि इसमें तीन चार महीना लगेगा ऐसा करते हुए उन्होंने मुझे जून 2018 तक ऐसे ही अंधेरे में रखा उसके बाद जून में कंज्यूमर कंप्लेंट पोर्टल पर मैंने कंप्लेंट किया उसके बाद कंपनी ने मुझसे वापस एक फॉर्म भरवाया और मुझे उस समय आश्वस्त किया कि आपका हम सबमिट कर देंगे उसके बाद लगातार कस्टमर केयर मुझे ऑफिस भेजता रहा और कस्टमर केयर ने प्रॉपर जवाब भी नहीं दिया इस काम में अक्टूबर के बाद मुझे लगा कि कंपनी मुझे केवल बहका रही है कोई भी स्टेप नहीं ले रही है और उसके बाद 30 नवंबर को मुझे तेजस कुलकर्णी के द्वारा मेल के द्वारा कंफर्म किया गया आपका फॉर्म सबमिशन के लिए गया है लेकिन आज तक कोई प्रोग्रेस नहीं है और पोर्टल पर कंप्लेन का जवाब में गुमराह कर रहे हैं और वही रिपीट मेल भी कर रहे हैं इस दौरान कंपनी के द्वारा बार-बार हरासमेंट किया जा रहा है जबकि 30 नवंबर को तेजस कुलकर्णी से बात होने के बाद मेरे एक साथी का सब्सिडी उसके खाते में 30/11/2018 को जमा हुआ कंपनी का कहना है कि पिछला लौट क्लियर होने तक नेक्स्ट लौट अपलोड नहीं होता है जबकि 30/11/2018 को मुझे मेल के द्वारा सूचित किया जाता है और उसी दौरान लोगों के अकाउंट में सब्सिडी जमा की जाती है और उसके बाद कई लोगो के अपलोड भी किए गए हैं इसी के मध्य नजर 8 मार्च को समीर जोशी के पास कंप्लेंट करने पर 2 जन में से एक जन का वापिस 13 मार्च को अपलोड का मैसेज दिया जाता है और कंपनी के सीनियर पर्सन मेल द्वारा कंफर्म करते हैं कि नेक्स्ट लौट में अपलोड करेंगे पिछला क्लीयरेंस आने के बाद यह सभी चीजें समझ से बाहर हैं जबकि इस दौरान बहुत से लौट क्लियर हुए हैं और अपलोड भी हुएं हैं क्योंकि 30 नवंबर को कस्टमर के एकाउंट में सब्सिडी जमा होना उसके बाद नेक्स्ट लौट का मेल और उसके बाद 8 मार्च के बाद ऑफिस में समीर जोशी से मिलने पर प्रशांत गोविलकर से बात करके जवाब में मुझे एक मेल करवा देना क्योंकि उनसे जवाब देने को नहीं बनता उनका कहना है कि हमने यहां से (Head. Office) भेज दिया हमारा काम हो गया अब आगे क्यों नहीं हो रहा यह सब चीजें हमारे हाथ में नहीं है और उसके बाद 13 मार्च को अपलोड का मैसेज मेरे साथी को जाना ये सभी चीजें मिलाकर साफ तौर से दिखाई दे रहा है कि कंपनी किसी ना किसी कारण से हर बार मुझे हरासमेंट कर रही है जबकि कंपनी ने इस बारे में अपनी गलती भी स्वीकार की थी लेकिन इस कंप्लेंट पर किसी भी तरह का कोई सलूशन एक्शन नहीं दिया गया और लगातार इस बात को भी मान रही है कि हम से देरी हो गई लेकिन कारण क्या है न हीं तो उसका किसी भी तरह से निदान हुआ और न हीं इसपर कोई एक्शन लिया गया आज भी स्टेटस 2017 से 14 may 2019 तक वैसा का वैसा है इससे क्या अनुमान लगाया जा सकता है आप से आशा है कि आप इस बारे में संज्ञान लेकर मेरी सहायता करेंगे धन्यवाद
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Jun 17, 2019
Complaint marked as Resolved
TATA Capital customer support has been notified about the posted complaint.
Verified Support
May 15, 2019
TATA Capital Customer Care's response Hi, we have taken a note of your query. It’d be great if you can inbox us your contact details so that we can solve your issue at the earliest. Do let us know if we can help you with anything else.
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I purchased a NCD (Tata Capital Financial Services Limited - SR II CAT III&IV) of Rs 50, 000/-.
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Customer satisfaction rating Customer satisfaction rating is a complex algorithm that helps our users determine how good
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