[Resolved]  Tata Motors — parts not changed in their service centre "sagar motors" noida and charged

Address:Gautam Buddh Nagar, Uttar Pradesh, 201304
Website:www.facebook.com/spsinghpawar

आपके संज्ञान में लाना चाहूंगा कि मेरे साथ चलने वाली टाटा सफारी गाड़ी की विगत महीने मरम्मत हेतु टाटा अधिकृत सेंटर जोकि नॉएडा जिला- गौतम बुद्ध नगर, उत्तर प्रदेश में “सागर मोटर्स” के नाम से है, में गयी थी जिसमे सस्पेंसन, इंजन में आवाज आने का कारण इंजेक्टर की समस्या बताया तथा छोटी-मोटी अन्य कमियां सेंटर में बताई गयीं तत्पश्चात उसे ठीक करने को कह दिया गया।
दो दिन बाद जब गाड़ी दी गयीं तो उसमे इंजन की आवाज वैसे ही थी जैसे पहले थी जिसकी शिकायत तुरंत वहां की गयी जिसमे कहा गया कि कुछ दिन चलने पर ठीक हो जाएगी और बिना बिल दिए गाड़ी दे दी गयी। एक हफ्ते बाद भी गाड़ी से आवाज कम नहीं हुयी जिसके लिए सेंटर में बात की, उन्होंने गाड़ी को सर्विस सेंटर में लाने के लिए कहा अगले दिन गाड़ी फिर सर्विस सेंटर गयी वहां से गाड़ी जब वापस आयी तो इंजन से आवाज वैसे ही बनी हुयी है। गाड़ी ठीक होने के बाद लगातार फिर दो बार गाड़ी का जाना और स्थिति “जस का तस” और बार-बार बिल मांगने के बाद बिल देना यह एक ग्राहक को मानसिक परेशान करना है साथ ही इसके पीछे सर्विस सेंटर का रवैया कुछ गड़बड़झाला को दर्शाता है चूँकि मैं पूरी तरह से आश्वस्त हूँ कि मेरी गाड़ी के इंजेक्टर बदले ही नहीं गए, मैंने कई सर्विस सेंटर में गाड़ी को दिखाया तो उन्होंने बताया कि इंजेक्टर नहीं बदले गए और इंजेक्टर तभी बदले जाते हैं जब गाड़ी चलने में मिसिंग हो या गाड़ी चल ही न रही हो।
इस विषय में मैंने टाटा मोटर्स के ग्राहक सेवा में व उनके अधिकारिओं से भी कई बार चर्चा की परन्तु कोई सुनवाई नहीं, ये मिलकर जनता को लूट रहे हैं।
अतः आपसे निवेदन है कि इसमें जांच करवाएं जिससे सर्विस सेंटर के अंदर ही अंदर चल रहे धांधली का पता चल सके साथ ही ग्राहकों को बेहतर सर्विस मिल सके।
सधन्यवाद! भवदीय,
शिव प्रताप सिंह पवार
राष्ट्रीय अध्यक्ष- राष्ट्रवादी पार्टी
मोबाइल- [protected], [protected]
Was this information helpful?
No (0)
Yes (0)
Mar 16, 2019
Complaint marked as Resolved 
Tata Motors customer support has been notified about the posted complaint.
Verified Support
Jan 14, 2019
Tata Motors Customer Care's response
नमस्ते शिव प्रताप,

आपके अनुभव के बारे में जानकार हमें काफी निराशा हुई और आपकी समस्या की जानकारी हमने हमारी टीम को भी दे दी है। निश्चिंत रहें, वे जल्द ही आप से संपर्क कर आपकी सहायता करेंगे।

सादर,
टीम टाटा मोटर्स
Verified Support
Jan 16, 2019
Tata Motors Customer Care's response
नमस्ते शिव प्रताप,

हमारी टीम से ये जानकारी मिली है की उन्होंने आपसे संपर्क किया और आपको हो रही असुविधा के बारे में जानकारी ली है। आप निश्चिंत रहे की वे जल्दी ही आपको होरही समस्या का समाधान करेंगे।

सादर,
टीम टाटा मोटर्स
Verified Support
Feb 11, 2019
Tata Motors Customer Care's response
नमस्ते शिव प्रताप,

हमारी टीम ने आपके दिए हुए कांटेक्ट नंबर पर कई बार संपर्क करने की कोशिश की, परन्तु उन्हें कोई जवाब नई मिला। किसी भी अन्य सहायता के लिए हमारी टीम से यह टोल फ्री नंबर[protected] पर संपर्क करें, हमारी टीम ज़रूर आपकी सजायता करेगी।

सादर,
टीम टाटा मोटर्स
Complaint comments 

Comments

"सागर मोटर्स" लगातार झूठ के ऊपर झूठ बोले जा रहे हैं और इसलिए यदि जल्द ही इसका निराकरण नहीं हुआ तो मैं यह मामला माननीय अदालत के सामने ले जाऊंगा।
सागर मोटर्स की तरफ से आयी झूठी मेल व मेरे द्वारा किया गया प्रतिउत्तर संलग्नित।

Post your Comment

    I want to submit Complaint Positive Review Neutral Comment
    code
    By clicking Submit you agree to our Terms of Use
    Submit
    Tata Motors
    customer care contact
    Customer satisfaction rating Customer satisfaction rating is a complex algorithm that helps our users determine how good a company is at responding and resolving complaints by granting from 1 to 5 stars for each complaint and then ultimately combining them all for an overall score.
    Read more
    29%
    Complaints
    5330
    Pending
    0
    Resolved
    1542
    Tata Motors Address
    20th floor, Tower 2, One Indiabulls Centre, 841, Senapati Bapat Marg, Mumbai, Maharashtra, India - 400013
    View all Tata Motors contact information