Address: | Gautam Buddh Nagar, Uttar Pradesh, 201304 | Website: | www.facebook.com/spsinghpawar |
आपके संज्ञान में लाना चाहूंगा कि मेरे साथ चलने वाली टाटा सफारी गाड़ी की विगत महीने मरम्मत हेतु टाटा अधिकृत सेंटर जोकि नॉएडा जिला- गौतम बुद्ध नगर, उत्तर प्रदेश में “सागर मोटर्स” के नाम से है, में गयी थी जिसमे सस्पेंसन, इंजन में आवाज आने का कारण इंजेक्टर की समस्या बताया तथा छोटी-मोटी अन्य कमियां सेंटर में बताई गयीं तत्पश्चात उसे ठीक करने को कह दिया गया।
दो दिन बाद जब गाड़ी दी गयीं तो उसमे इंजन की आवाज वैसे ही थी जैसे पहले थी जिसकी शिकायत तुरंत वहां की गयी जिसमे कहा गया कि कुछ दिन चलने पर ठीक हो जाएगी और बिना बिल दिए गाड़ी दे दी गयी। एक हफ्ते बाद भी गाड़ी से आवाज कम नहीं हुयी जिसके लिए सेंटर में बात की, उन्होंने गाड़ी को सर्विस सेंटर में लाने के लिए कहा अगले दिन गाड़ी फिर सर्विस सेंटर गयी वहां से गाड़ी जब वापस आयी तो इंजन से आवाज वैसे ही बनी हुयी है। गाड़ी ठीक होने के बाद लगातार फिर दो बार गाड़ी का जाना और स्थिति “जस का तस” और बार-बार बिल मांगने के बाद बिल देना यह एक ग्राहक को मानसिक परेशान करना है साथ ही इसके पीछे सर्विस सेंटर का रवैया कुछ गड़बड़झाला को दर्शाता है चूँकि मैं पूरी तरह से आश्वस्त हूँ कि मेरी गाड़ी के इंजेक्टर बदले ही नहीं गए, मैंने कई सर्विस सेंटर में गाड़ी को दिखाया तो उन्होंने बताया कि इंजेक्टर नहीं बदले गए और इंजेक्टर तभी बदले जाते हैं जब गाड़ी चलने में मिसिंग हो या गाड़ी चल ही न रही हो।
इस विषय में मैंने टाटा मोटर्स के ग्राहक सेवा में व उनके अधिकारिओं से भी कई बार चर्चा की परन्तु कोई सुनवाई नहीं, ये मिलकर जनता को लूट रहे हैं।
अतः आपसे निवेदन है कि इसमें जांच करवाएं जिससे सर्विस सेंटर के अंदर ही अंदर चल रहे धांधली का पता चल सके साथ ही ग्राहकों को बेहतर सर्विस मिल सके।
सधन्यवाद! भवदीय,
शिव प्रताप सिंह पवार
राष्ट्रीय अध्यक्ष- राष्ट्रवादी पार्टी
मोबाइल- [protected], [protected] Was this information helpful? |
सागर मोटर्स की तरफ से आयी झूठी मेल व मेरे द्वारा किया गया प्रतिउत्तर संलग्नित।