[Resolved] Tata Sky — 150 | |||||
सर मेरा खाता संख्या मो [protected] में २०० रुपैया कट लिया गया इस लिए जो मेरा टाटा स्काई का नेटवर्क खराब हो गया था तब मै टाटा स्काई costomber care को फ़ोन करके सुचना दिया था और costomber care हमको बोला भी नहीं जो आप को 200रूपया का फिटर चार्ज लगेगा ? तो हम नहीं करवाते इसे ध्यान में रखते हुए मेरा खाता का कटी गई रासी अभिलाम्भ लौटाया जय नहीं तो मुझे मेरा टाटा स्काई कनेक्सन कट दिया जय ? Was this information helpful? | |||||
Jul 16, 2017 Complaint marked as Resolved आप बताये की मै यह सुचना किसको बताऊंगा Tata Sky customer support has been notified about the posted complaint. Verified Support Jul 16, 2017 Tata Sky Customer Care's response Hi, we do charged for the service visit if the set top box is not under warranty. Let us know if we can help you with anything else.
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