Address: | Kanpur, Uttar Pradesh, 208017 |
महोदय
मैं विकास कुमार कानपुर नगर
मैंने गत दिनांक 5 नवंबर 2018 को टीवीएस रेडियन मोटरसाइकिल बिक्रांत मोटर्स (मोबाइल-[protected]) नौबस्ता कानपुर नगर से खरीदी जिसका इंजन नंबर KF1L J14B6989 तथा
फ्रेम नम्बर MD625HF17J1LB2535 है।
गाड़ी 450KM चलने पर इसकी क्लच प्लेट खराब हो गयी।
Tvs कम्पनी के टोलफ्री नम्बर पर शिकायत दर्ज कराई शिकायत संख्या 124081 प्राप्त हुई ।कम्पनी द्वारा इतनी जल्दी खराबी आने पर निशुल्क सेवा देने की बात कही गयी।
अब TVS कम्पनी( विक्रांत मोटर्स नौबस्ता कानपुर नगर) ने तत्काल सही करने के नाम पर ₹1000 रुपये चार्ज किये ।
अन्यथा की स्थिति में गाड़ी के पार्ट चेन्नई से मगाने है इसमें 15दिन इंतजार करने का भय बनाया ।
कम्पनी द्वारा आज मेरी शिकायत बन्द कर दी गयी जिसपर बताया गया कम्पनी इस पार्ट पर क्लेम नही देगी।
कम्पनी को धन्यवाद जिन्होंने ऐसे कर्मचारी नियुक्त किये है जो उपभोक्ता का मानसिक व आर्थिक शोषण कर कम्पनी के ब्रैड वैल्यू को पलीता लगा रहै है।
मैंने tvs के नए प्रोड्क्ट पर भरोसा किया क्योंकि मैं पहले से Tvs जुपिटर का उपयोग कर रहा था
क्या मुझे नए प्रोडक्ट पर भरोसा नही करना चाहिए था?
अब मुझे क्या करना चाहिए ?
मुझे मेरे पैसे वापस मिल सकेंगे ?
भवदीय
Was this information helpful? |
आज मुझे tvs कम्पनी द्वारा रिफंड कर दिया गया है।