सेवा में श्रीमान जी आपको अवगत करना है कि मैंने अपनी गाड़ी 16 अगस्त 2019 को ग्रीनलैंड मोटर्स के लड़ाई डीलर्स दादूपुर के मारुति वर्कशॉप में दिया था जो मेरी गाड़ी एक्सीडेंट हो गई थी मैंने यूनिवर्सल शैंपू से बीमा कराया था जो जूरिडिक कभी माथा मेरी गाड़ी सामने से लड़ी थी उसके बाद डिवाइडर से लड़ गई थी एडवाइजर ने मेरे क्लेम फॉर्म में क्या लिखा है मुझे नहीं पता है पर मेरे साथ वालों मौका ए वारदात क्या घटना घटी थी उसकी वाक्य में बता रहा हूं उसके साथ ही कंपनी द्वारा भेजे गए सर्विस एडवाइजर द्वारा मुझे सेटिस्फेक्शन नहीं है उन्होंने बहुत ही गंदा तरीके से क्लेम पास किया है ऐसा मुझे प्रतीत है तभी मेरे गाड़ी को अन कंप्लीट किया गया है तो आप से मुझे शिकायत है कि मेरी गाड़ी को मुझे दिया जाए क्योंकि वह मुझे अभी तक प्राप्त नहीं हुआ है जल्द नहीं हुआ तो मुझे परेशान होकर कदम उठाने पड़ेंगे आपसे आशा है कि मेरी समस्या को ध्यान में रखते हुए समाधान दिलाएं मेरे सर्विस प्रोवाइडर कंपनी आशीष श्रीवास्तव द्वारा ना ही फोन उठाया जाता है ना ही किसी प्रकार की जानकारी दी जाती है और ना ही अभी तक की गई
Was this information helpful?
No (0)
Yes (0)
Universal Sompo customer support has been notified about the posted complaint.
Sep 19, 2019
Updated by 9454075981Singh श्रीमान जी मेरी गाड़ी यूपी 70 एम 6295 को मैंने 17 अगस्त 2019 को ग्रीनलैंड मोटर्स में डांडुपुर बॉडी शॉप मारुति सुजुकी मैं दिया था जिसका एडवाइजर आशीष श्रीवास्तव है उसने गाड़ी में क्या क्लेम पास किया है मेरे गाड़ी में क्या सी डेंट हुआ था किस तरह का हुआ है कैसे हुआ है अभी तक मुझे कुछ भी पता नहीं है मेरे गाड़ी को बुरे तरीके से क्षति पहुंचाई गई है मुझे क्लेम के द्वारा बहुत दिक्कत हुई है अतः मुझे समस्या समाधान दिलाया जाए अन्यथा मुझे मजबूरी बस कंपनी खिलाफ प्रशासनिक मदद लेने के लिए मजबूर होना पड़ेगा
Customer satisfaction rating Customer satisfaction rating is a complex algorithm that helps our users determine how good
a company is at responding and resolving complaints by granting from 1 to 5 stars for each
complaint and then ultimately combining them all for an overall score. Read more
Post your Comment