Sahabaz, Kamal pada, Alibag, Raigad, Mharashtra, 402108
श्रीमान,
मे Sumen Mondal ओर मेरा मोबाईल नंबर [protected] मे वोडाफोन का रेगुलर ग्राहक ओर मे जुलाई से वोडाफोन कस्टमर केअर कॉल कर के शिकायत किया, मेरा एक लोकेशन मे नेट नही चल रहै, वोडाफोन कस्टमर केअर से शिकायत दर्ज किया, 2 दिन के बाद मे वोडाफोन नेटवर्क टीम से कॉल आया और बताया 31.08.2019 को आपका नेटवर्क के प्रॉब्लम सॉल्व हो जाए । फिर भी नही सॉल्व हुआ फिर कस्टमर केअर को कॉल किया 09.09.2019 को । कस्टमर केअर से बताया कि 08 से 10 दिन के अंदर आपका प्रॉब्लम सॉल्व हो जाए गा फिर भी नही हुआ है
धन्यबाद
Sumen Mondal
[protected]
Was this information helpful?
No (0)
Yes (0)
Nov 4, 2019
Complaint marked as Resolved
Vodafone India customer support has been notified about the posted complaint.
Sep 24, 2019
Updated by sumen सर 21.09.2019 को 14:07 बजे वोडाफोन कस्टमर केअर से[protected] इस नंबर से कॉल आया और बताया है, जो आपका नेट वर्क का प्रॉब्लम चल रहा था सॉल्व होगया है । फिर भी मेरा शाहबाज़, कमल पड़ा, अलीबाग, रायगड़, महाराष्ट्र, 402108 इस लोकेशन मे नेट नही चल रा है । ओर कोभी कोभी 5 मिनिट नेट चलता है फिर बंद होजाता है, सर हमारा प्रॉब्लम को सॉल्व कीजिये ।
धन्यबाद
Sumen Mondal
[protected]
Verified Support
Oct 04, 2019
Vodafone India Customer Care's response Dear Customer,
As per our recent communication, we would like to inform you that your concern has been raised under ref no. [protected] is in progress and we will get back to you at the earliest.
Customer satisfaction rating Customer satisfaction rating is a complex algorithm that helps our users determine how good
a company is at responding and resolving complaints by granting from 1 to 5 stars for each
complaint and then ultimately combining them all for an overall score. Read more
Post your Comment