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हमने 20 जनवरी 2015 को कंपनी के द्वारा फोन करके बताए जाने पर कि आप हमारे पुराने कस्टमर है हम आपके लिए एक स्पेशल ऑफर लाए हैँ हम आपको Ubislate7CZ स्पेशल प्राइस पर देना चाहते है। हमने कंपनी को हाँ कर दी और हमेँ 25 जनवरी 2015 को टैब डिलिवर हुआ। लेकिन दुर्भाग्य की बात आ कि टैब एक हफ्ता बाद चार्ज होना बंद हो गया। सर्विस सेंटर का पता करने मेँ हमेँ एक हफ्ता लग गया। हमारे द्वारा सर्विस सेंटर मेँ टैब जमा करने के दो महीने बाद टैब ठीक हो गया कहकर वापस दिया गया। किंतु चेक करने पर पुरानी स्थिति थी। हम तुरंत सर्विस सेंटर मेँ ही टैब को वापस कर दिए तब सर्विस सेंटर ने कहा कि हम स्थानीय स्तर पर इसे ठीक कर के आपको देंगे। लेकिन दो महीने बीत जाने के बाद सर्विस सेंटर के द्वारा हमेँ बताया गयाकी चार्जिंग पॉइंट टूटा हुआ है और इसे ठीक करने का 5 हजार रुपए चार्ज लगेगा जबकी service centre service centre nahi hai केवलcollection centre । उंहेँ यह ठीक करने का प्रयास नहीँ करना था। उनके द्वारा ही यह चार्जिंग पॉइंट तोड़ा गया और उनके द्वारा बोला गया कि इसका 5000 रुपए चार्ज लगेगा। मेरे द्वारा पुनः कंपनी मेँ संपर्क करने पर कंपनी के द्वारा मुझे और सर्विस सेंटर को कांफ्रेंस मेँ लेकर बात कराई गई तब सर्विस सेंटर द्वारा मुझे पुनः बुलाया गया किंतु पूनः कंप्लेंट बुक करने के लिए बोलकर कर मुझे वापस कर दिया गय। जब मैँ कंप्लेंट बुक करके सर्विस सेंटर मेँ गया अब मुझे बोला गया आपकी वारंटी खत्म हो गई है आपको चार्ज लगेगा और उनके द्वारा टेब को जमा नहीँ किया गया। बिलासपुर मेँ जो सर्विस सेंटर है उसका नाम राज मोबि केयर हैँ। इनके हाथ में जमा करने पर पावती नहीँ दी जाती है बाद मेँ बुलाया जाता है। आज दिनांक 9 सितंबर को कंपनी मुझे बोलती है हम आपके टैब को बाय बैक आफ्टर मेँ चार्ज देने पर दूसरा दे देंगे। जब मेरे पास टैब केवल एक हफ्ता सही सलामत चला तो फिर मैँ नए टैब के लिए पैसे क्योँ दूँ कंपनी अब बोलती है गैरेंटी का टाइम अब खत्म हो चुका है आपको पैसे देने पड़ेंगे । मुझे नौ महीने तक बेवकूफ बनाया गया अब बोला जाता है कि पैसे लगेंगे। कंपनी के विरुद्ध कानूनी कार्रवाई की जाए और मुझे मानसिक छतिपूर्ति का एक लाख रुपए दिलवाया जाए और देश की जनता के सामने कंपनी की यह पूरी हरकत की जानकारी दी जाए।
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