ऑनलाइन सेलिंग फ्लेटफॉर्म मीशो पर मेने अपना प्रोडक्ट जिसका नाम KIRLOSKAR JALDAKSH (Bronze)1.0 HP MINI SERIES WATER PUMP और SKU ID: JALDAKSH1HP है सेल किया, जिसका SUBORDER ID[protected]_1, PURCHASE आर्डर NO.[protected], INVOICE NO. jxmwx231 है प्रोडक्ट का कुल अमाउंट 6704 है, यह आर्डर मुझे 30/09/2022 को प्राप्त हुआ इनवॉइस डेट 01/10/2022 है और यह आर्डर ECOM EXPRESS जी की कूरियर पार्टनर है उसकी सहायता से buyer को जिसका नाम KEVADIYA K है SHIPPING ADDRESS - G3, ASTHA SQUARE, NEAR VIP CIRCLE, UTRAN, SURAT, GUJARAT PIN CODE 394105 है और BILLING NAME AND ADDRESS - KRUPA KATRODIYA, SURAT, GUJRAT PIN CODE 394105 है, कस्टमर ने दिनांक 22/10/2022 को यह कह कर आर्डर रीटर्न की उसे डिफरेंट प्रोडक्ट प्राप्त हुआ है, जब मुझे रीटर्न प्राप्त हुआ तो उसमे मेरे द्वारा भेजा हुआ वाटर पंप की जगह पुराने स्पीकर रखे हुए थे, प्रोडक्ट की डायमेंशन, पैकेजिंग और वेट सब अलग था, मैने क्लेम के लिए MEESHO पर रिक्वेस्ट डाली परन्तु MEESHO ने यह कह कर मेरा क्लेम रिजेक्ट कर दिया की Based on our records, we have noticed that the ratio of claims against your returns has been significantly higher. इससे पहले भी मीशो मात्र 3 आर्डर मुझे प्राप्त हुए जिसमे से एक ने मेरे साथ फ्रॉड किया और एक ट्रांसपोर्टेशन के दौरान प्रोडक्ट LOSS हो गया था
अतः मेरा निवेदन है MEESHO ONLINE PLATFORM की COMPANY - FASHNEAR TECHNOLOGIES PRIVATE LIMITED पर कार्यवाही कर मुझे मेरे प्रोडक्ट का पूरा अमाउंट 6704 रिफंड करवाने की कृपा करे
OM TRADERS
ATRU Was this information helpful? |
Post your Comment