GoAir — Airport service

Address:Faizabad, Uttar Pradesh, 224001

दिनाँक 15 सितम्बर 2016, को Flight No. G8 -398 से मैं अपने परिवार (तीन मेम्बर) के साथ मुम्बई जा रहा था मेरे टिकट पर 12:35 का समय था परन्तु एक दिन पहले मेरे मोबाइल पर मैसेज आया कि मेरी फ्लाइट 13 बजे जायेगी, क्योंकि मैं लखनऊ एयरपोर्ट से 150किलोमीटर दूर रहता हूँ इसलिए मैं दो घण्टे पहले बोर्डिंग करने के लिए लगभग 10 :15 पर एयरपोर्ट पँहुच गया तबतक बोर्डिंग के लिए काउंटर खुला नहीं था लगभग 11 बजे दो काउंटर खुला, मैं लाइन में लग गया और मेरा बोर्डिंग sequence no. 14, 15, 16 था मैंने आपके स्टाफ से आगे की सीट माँगी परन्तु काउंटर पर मौजूद स्टाफ ने मुझे 22 D, 22 E, 22 F सीट दी ऐसा उसके द्वारा क्यों किया गया तथा जब मेरा seqence 14, 15, 16 था तो किस प्रकार बोर्डिंग पास पर समय 12:20 पड़ा जबकि 60 मिनट पहले आपका नियम है काउंटर बंद करने का I
Return के समय दिनाँक 24 सितम्बर 2016 को फ्लाइट no G 8/397 के बोर्डिंग पास पर Gate no.A 7 दिया गया और जब बोर्डिंग पास issue हो रहा था तभी उपरोक्त गेट के सामने लगे टीवी स्क्रीन पर Gate no A 3 दिखाया जा रहा था, यात्री बोर्डिंग पास व स्क्रीन की जानकारी में विरोधाभाष के कारण भ्रम में इधर से उधर भटक रहे थे परंतु आपका कोई स्टाफ इस संशय को दूर करने के लिए मौजूद नहीं था A 3 गेट पर एंट्री के समय स्टाफ के आने के बाद भ्रम दूर हुआ ऐसी व्यवस्था क्यों ?
Was this information helpful?
No (0)
Yes (0)
GoAir customer support has been notified about the posted complaint.
Sep 30, 2016
Updated by Disharth
दिनाँक 15 सितम्बर 2016, को Flight No. G8 -398 से मैं अपने परिवार (तीन मेम्बर) के साथ मुम्बई जा रहा था मेरे टिकट पर 12:35 का समय था परन्तु एक दिन पहले मेरे मोबाइल पर मैसेज आया कि मेरी फ्लाइट 13 बजे जायेगी, क्योंकि मैं लखनऊ एयरपोर्ट से 150किलोमीटर दूर रहता हूँ इसलिए मैं दो घण्टे पहले बोर्डिंग करने के लिए लगभग 10 :15 पर एयरपोर्ट पँहुच गया तबतक बोर्डिंग के लिए काउंटर खुला नहीं था लगभग 11 बजे दो काउंटर खुला, मैं लाइन में लग गया और मेरा बोर्डिंग sequence no. 14, 15, 16 था मैंने आपके स्टाफ से आगे की सीट माँगी परन्तु काउंटर पर मौजूद स्टाफ ने मुझे 22 D, 22 E, 22 F सीट दी ऐसा उसके द्वारा क्यों किया गया तथा जब मेरा seqence 14, 15, 16 था तो किस प्रकार बोर्डिंग पास पर समय 12:20 पड़ा जबकि 60 मिनट पहले आपका नियम है काउंटर बंद करने का I
Return के समय दिनाँक 24 सितम्बर 2016 को फ्लाइट no G 8/397 के बोर्डिंग पास पर Gate no.A 7 दिया गया और जब बोर्डिंग पास issue हो रहा था तभी उपरोक्त गेट के सामने लगे टीवी स्क्रीन पर Gate no A 3 दिखाया जा रहा था, यात्री बोर्डिंग पास व स्क्रीन की जानकारी में विरोधाभाष के कारण भ्रम में इधर से उधर भटक रहे थे परंतु आपका कोई स्टाफ इस संशय को दूर करने के लिए मौजूद नहीं था A 3 गेट पर एंट्री के समय स्टाफ के आने के बाद भ्रम दूर हुआ ऐसी व्यवस्था क्यों ?
Complaint comments 

Post your Comment

    I want to submit Complaint Positive Review Neutral Comment
    code
    By clicking Submit you agree to our Terms of Use
    Submit
    GoAir
    customer care contact
    Customer satisfaction rating Customer satisfaction rating is a complex algorithm that helps our users determine how good a company is at responding and resolving complaints by granting from 1 to 5 stars for each complaint and then ultimately combining them all for an overall score.
    Read more
    9%
    Complaints
    1927
    Pending
    0
    Resolved
    179
    GoAir Phone
    +91 22 6741 0000 [Head Office]
    +91 92 2322 2111 [Customer Care]
    GoAir Address
    1st Floor, C-1, Wadia International Centre (WIC), Pandurang Budhkar Marg, Worli, Mumbai, Maharashtra, India - 400025
    View all GoAir contact information