[Resolved]  Hans Hyundai Moti Nagar — hans hyundai motinagar delhi ka kala sach vehicle no dl10cs3839

Address:New Delhi, Delhi, 110015

Sir/मैडम
मैं आपसे गाड़ी नम्बर DL I0 CS 3839 के बारे में कुछ बताना चाहता हूँ मैंने ये गाड़ी जुलाई 2014 में हंस ह्युंडई मोतीनगर से खरीदी थी और सभी सर्विस भी हंस ह्युंडई मोतीनगर में ही कराई जब पहली सर्विस के बाद मैंने दूसरी सर्विस पर कहा गाड़ी तेल खा रही है और पीकप, धुंवा, ब्लैक स्मोक ओर माइलेज की शिकायत की कंपनी ने गाड़ी रोड पर चलाई ओर बताया की अभी गाड़ी नई है अभी चलाओ हमने सेटिंग्स कर दी है दूसरी सर्विस के बाद तीसरी सर्विस पर सभी शिकायतें दोहराई कंपनी ने स्केनर लगाया ओर सर्विस की ओर कहा अब आपकी गाड़ी ठीक हो गई है अभी गाड़ी चलाते रहो कुछ समय बाद उपरोक्त शिकायतें फिर बताई कंपनी ने गाड़ी को चेक किया और कोई पार्ट बदला ओर कहा अब तेल नही खाएगी ओर न धुंआ देगी अब सारी शिकायतें ठीक हो गई लेकिन अगली सर्विस पर फिर ये सभी शिकायते बताई तो कंपनी ने फिर कोई पाइप जैसा पार्ट बदला ओर कहा कि अब न कोई धुंआ, ब्लैक स्मोक, पीकप आदि सभी शिकायतें ठीक है अब कोई परेशानी नही आएगी
मै हर बार शिकायत करता रहा और कंपनी हर बार गाड़ी को ठीक करने के बारे में बताती रही मैंने लास्ट में मानसिकता का शिकार होता रहा तब हारकर मैने लिखना / शिकायत करना शुरू किया शिकायत के बाद भी 16, 11, 2018 को कुछ पाइप साफ करके कहा आपकी गाड़ी ठीक हो गई है इन सभी शिकायतों का जीता जागता उदाहरण है इसके बाद 29 ओर 30, 11, 2018 को फिर इन्हीं शिकायतों के लिये गया फिर कहा कि एक इन्जेक्टर खराब है गाड़ी का इंजन रिपेयर होगा आप बताए कि 4 साल बाद कंपनी का ये जवाब क्या ठीक है इन 4 सालों में मुझे कितनी मानसिक पीड़ा हुई
आप मुझे बताए मेरे साथ कंपनी ने ऐसा क्यों किया अतः आप अभी भी चल रही शिकायतों को दूर करवाने का कष्ट करें
धन्यवाद
राज कुमार शर्मा
[protected]
[protected]
Was this information helpful?
No (0)
Yes (0)
Dec 6, 2018
Complaint marked as Resolved 
Mail id [email protected] Or [email protected] Ms. Shant yesudas Crm hans Hyundai motinagar
Dec 06, 2018
Updated by Raj kar sharma
Sir/मैडम
मैं आपसे गाड़ी नम्बर DL I0 CS 3839 के बारे में कुछ बताना चाहता हूँ मैंने ये गाड़ी जुलाई 2014 में हंस ह्युंडई मोतीनगर से खरीदी थी और सभी सर्विस भी हंस ह्युंडई मोतीनगर में ही कराई जब पहली सर्विस के बाद मैंने दूसरी सर्विस पर कहा गाड़ी तेल खा रही है और पीकप, धुंवा, ब्लैक स्मोक ओर माइलेज की शिकायत की कंपनी ने गाड़ी रोड पर चलाई ओर बताया की अभी गाड़ी नई है अभी चलाओ हमने सेटिंग्स कर दी है दूसरी सर्विस के बाद तीसरी सर्विस पर सभी शिकायतें दोहराई कंपनी ने स्केनर लगाया ओर सर्विस की ओर कहा अब आपकी गाड़ी ठीक हो गई है अभी गाड़ी चलाते रहो कुछ समय बाद उपरोक्त शिकायतें फिर बताई कंपनी ने गाड़ी को चेक किया और कोई पार्ट बदला ओर कहा अब तेल नही खाएगी ओर न धुंआ देगी अब सारी शिकायतें ठीक हो गई लेकिन अगली सर्विस पर फिर ये सभी शिकायते बताई तो कंपनी ने फिर कोई पाइप जैसा पार्ट बदला ओर कहा कि अब न कोई धुंआ, ब्लैक स्मोक, पीकप आदि सभी शिकायतें ठीक है अब कोई परेशानी नही आएगी
मै हर बार शिकायत करता रहा और कंपनी हर बार गाड़ी को ठीक करने के बारे में बताती रही मैंने लास्ट में मानसिकता का शिकार होता रहा तब हारकर मैने लिखना / शिकायत करना शुरू किया शिकायत के बाद भी 16, 11, 2018 को कुछ पाइप साफ करके कहा आपकी गाड़ी ठीक हो गई है इन सभी शिकायतों का जीता जागता उदाहरण है इसके बाद 29 ओर 30, 11, 2018 को फिर इन्हीं शिकायतों के लिये गया फिर कहा कि एक इन्जेक्टर खराब है गाड़ी का इंजन रिपेयर होगा आप बताए कि 4 साल बाद कंपनी का ये जवाब क्या ठीक है इन 4 सालों में मुझे कितनी मानसिक पीड़ा हुई क्या कंपनी कार की वारण्टी खत्म होने का इंतजार कर रही थी
आप मुझे बताए मेरे साथ कंपनी ने ऐसा क्यों किया अतः आप अभी भी चल रही शिकायतों को दूर करवाने का कष्ट करें
धन्यवाद
राज कुमार शर्मा
[protected]
[protected]
Complaint comments 

Post your Comment

    I want to submit Complaint Positive Review Neutral Comment
    code
    By clicking Submit you agree to our Terms of Use
    Submit

    Contact Information

    New Delhi
    Delhi
    India
    File a Complaint