Jan 8, 2019
Complaint marked as Resolved आदणीय सर/मैडम, , ,
क्षमा चाहता हुँ आपको फिर से लिख रहा हूँ, कि
आपके आदेश के बाद मुझे बजाज रूम हीटर RX 7 रिप्लेसमेंट के मुद्दे को लेकर बजाज सर्विस से प्रोडक्ट रिप्लेसमेंट के लिए शनिवार 05.01.19 को कॉल आयी थी कि आपका रिप्लेसमेंट एक्सेप्ट हो गया है, लेकिन बजाज के डीलर इब्राहिम और उनकी टीम प्रोडक्ट को बदलने से मना कर रहे है, , ।
ऐसे मै मुझे लगता है वे लोग इस मुद्दे को लेकर सीरियस नही है, मैं ऑलरेडी 3 बार इस प्रोडक्ट को मेंटिनेंस करवा चुका हूँ, लेकिन इस डिफेक्टिव प्रोडक्ट को अब बार बार ठीक करवाकर कंपनी मेरा वारन्टी/ग्यारंटी समय समाप्त करना चाहती है। सर्दी के इस मौसम में जिस उद्देश्य के लिए मैंने हीटर खरीदा था, ऐसे में उसका उपयोग ही नही कर पाने की वजह से काफी समस्या का सामना करना पड़ रहा है ऐसे में मुझे मानसिक औऱ आर्थिक तौर पर भी बजाज के नकारात्मक विचारों वाले डीलर एवम उनकी सर्विस टीम का सामना करना पड़ रहा है।
अब ऐसे में केवल आप से ही मुझे न्याय की उम्मीद है, कृपया मेरी समस्या पर गंभीर विचार कर स्थायी समाधान करवाने का कष्ट करें।
आपका बहुत बहुत धन्यवाद।
आपका
रामराज मीणा
विन्ध्यनगर सिंगरौली
Bajaj Electricals customer support has been notified about the posted complaint.
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