महोदय मेरे पास hyundai कंपनी की दो गाड़ी है दोनों verna गाड़ी है ।महोदय बड़े खेद के साथ मुझे आपको बताना है मै जब भी अपनी गाड़ी आपके सर्विस सेंटर मैं क्लेम में देता हूं तो मुझे बहुत कष्ट उठाना पड़ता है, इससे पहले जुलाई 2021 में मैंने अपनी वरना गाड़ी जो दो तरफ से डेंट थी, उसके डेंट पेंट में आपके क्लेम विभाग ने मुझे इतना दौड़ाया और इतना इंतजार करा आया मैं जिसकी व्याख्यान नहीं कर सकता हूं ।उस समय मैं असमर्थ था और थोड़ा व्यस्व्स्त होने के कारण होने के कारण मैंने इसे टालमटोल कर दिया। परंतु महोदय अब मेरी एक दूसरी गाड़ी गाड़ी संख्या यूके 07 डीवाई 710 0 है। इस पर गाड़ी के आगे की साइड एक बड़ा सा खरोच आ गई है पता है आता है अतः आज मैं आपके नजदीकी सर्विस सेंटर ढाबी, मैं गाड़ी लेकर गया क्लेम के लिए पहले तो महोदय इन लोगों ने मुझे बहुत घुमाया क्योंकि वहां पर क्लेम विभाग कि कोई भी कर्मचारी मौजूद नहीं था ।फिर जब एक व्यक्ति आता है तो बड़े अभद्र भाषा में कहता है एक 2 महीने के लिए गाड़ी छोड़ दीजिए फिर बताएंगे और मुझे जाने के लिए बोल दिया महोदय मुझे लगता है जिस तरह का मेरी गाड़ी में एक छोटा सा नुकसान है उसके लिए इतना लंबा समय का इंतजार उचित नहीं है और आप अकेले विभाग स्पष्टता बताते भी नहीं है कि क्यों इतना समय लग रहा है मैं बहुत परेशान हो चुका हूं, आपकी hyundai
कंपनी से और आज मुझे बहुत पछतावा हो रहा है क्यों मैंने यह गाड़ियां ली आपकी कंपनी की महोदय मुझे उम्मीद है मेरे इस शिकायत पत्र के बाद मुझे कुछ राहत मिलेगा मेरी दौड़ भाग थोड़ी कम होगी धन्यवाद
Was this information helpful? |
Post your Comment