प्रॉब्लम डेट 4 अप्रैल 2016
आईडिया नंबर [protected]
कस्टमर नाम : प्रदीप दुबे
अन्य कॉन्टेक्ट नंबर [protected]
Appeal Number :- C1-[protected]
पिछले साल ४ अप्रैल २०१६ से सुरु हुई समस्या का समाधान न करते हुए आईडिया ने बार बार गलत तरीके का इस्तेमाल किया
मेरी समस्या को नेग्लेट करते हुए लगातार बिना उपयोग किया गए बिल का भुक्तान भी मैं किया अंततः थक हार कर आईडिया का बिल भुक्तान नहीं किया जिसकी सूचना वाया मेल आईडिया परिवार को दी साथ ही पुछा की निकट भविष्य में कब तक समाधान हो पायेगा, जिसकी कोई भी जानकारी उपलब्ध नहीं कराई गई आईडिया परिवार की तरफ से
अपितु अनैतिक तरीके से फर्जी कॉल कर के कभी पुलिस और कभी कोर्ट की धमकी दी गई जिसके सभी साक्ष उपलब्ध है और समय समय पर इसकी सूचना आईडिया के कस्टमर केयर और अप्प्लेटे अधिकारी को देता रहा हूँ ५० से ज़ादा मेल करने के बाद भी अभी तक वही कॉपी पेस्ट जवाब दिया जाता है की लौ कवरेज एरिया है और उस पर काम हो रहा है, आईडिया के द्वारं मेरा मानशिक और सामाजिक शोषण पर्याप्त मात्रा मे किया गया है जिसे यहाँ कम सब्दो मे बता पाना मुश्किल है
फिलहाल एक स्क्रीन शूट मेल की उपलब्ध करा रहा हूँ कृपया मद्दत करे मेरे नंबर को मुज़को दुबारा प्राप्त करने के साथ ही उचित करवाई ग्राहक आदिकारो के साथ उपलब्ध कराये
शिकयत नंबर उपलब्ध करा रहा हूँ साथ ही आईडिया के तरफ से कहा गोया था की टेली कम्युनिकेशन मिनिस्ट्री ट्राई से आप का अप्पोइन्मेंट फिक्स किया जा रहा है जो पिछले एक साल मे नहीं हो पाया मंवयर से विनम निवेदन है की मामले को संज्ञान में ले और ऐसे तमाम ग्राहक की तरफ से कारवाही करे जो भुक्त भोगी है
1 - Dear Customer, your concern on Coverage is registered with us and would be actioned by 14/07/2016 10:00:00 AM through Communication Id C1-[protected].
2- Dear Customer, your request for UPC for Mob.No. [protected] has been processed successfully. Communication Id C1-[protected]. Thank you
3- Dear Customer, your concern on Coverage is registered with us and would be actioned by 30/06/2016 6:01:25 PM through Communication Id C1-[protected].Thank you.
4- Dear Customer, your concern on Call Connectivity is registered with us and would be actioned by 22/06/2016 2:16:32 PM through Communication Id C1-[protected].Thank you.
5 - Dear Customer, your concern related to Data/GPRS/MMS Not Working is registered with us and would be actioned by 24/06/2016 12:15:57 PM through Communication Id C1-[protected].Thank you.
6- Dear Customer, your concern on Coverage is registered with us and would be actioned by 25/06/2016 04:09:31 PM through Communication Id C1-[protected].Thank you.
7 - Dear Customer, your concern on Coverage is registered with us and would be actioned by 06/05/2016 04:32:43 PM through Communication Id C1-[protected].Thank you.
9 - Dear Customer, your concern on Coverage is registered with us and would be actioned by 24/06/2016 6:14:52 PM through Communication Id C1-[protected].Thank you
Problem facing address-----
Address - 244 first floor south court, saket district centre new delhi 110017
home address - 102 first floor khriki village front of select city walk mall malviya nagar new delhi
110017
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