सर, मै जयप्रकाश उईके मेरा गाड़ी नम्बर CG29 AD8670 महेन्द्रा स्कार्पियो है।जो दिनांक[protected] को चलते में पिछला सस्पेंशन टूटकर नीचे आ गया और गाड़ी वहीं खड़ा कर दिया गया ।महेन्द्रा काल सेंटर में काल किया तो उन्होंने RSA के द्वारा गाड़ी सर्विस सेन्टर अम्बिकापुर ले जाया गया ।दुसरे दिन कोई जानकारी नहीं मिलने पर मैने महेन्द्रा काल सेंटर में काल करके गाड़ी पता किया तो वहां का संपर्क नंबर पता चला ।और जब हमने दिनांक[protected]. को स्टार आटोमोबाइल्स सर्विस सेन्टर अजिरमा अम्बिकापुर गया तो वहां के मैनेजर ने हमारे सांथ दुर्व्यवहार पूर्वक बात करते हुए कहा कि आपने हमारे उपर कम्पलेन किया है।और गाड़ी खरीद लिए हो तो यहां का सब कुछ खरीद लिए हो।एक अन्य ने आकर कहा कि यहि कस्टमर केयर मे काल किये थे तो आप का गाड़ी बन गया होगा। हमने सर्विस क्लेम के लिए बोला तो उन्होंने कहा यहां सिर्फ एन्सुरेंस क्लेम होता है ।और एन्सुरेंस क्लेम करवाया गया ।जबकि हमनें बताया गाड़ी रोड मे चलते हुए खराब हुई है ।एन्सुरेंस वाले ईनवेस्टिगेसन के बाद क्लेम देने से मना कर दिया चुंकि गाड़ी दुर्घटनाग्रस्त नहीं हुआ था किसी भी प्रकार का कोई एक्सीडेंट नहीं हुआ है ।और अब 90हजार रुपये देकर गाड़ी ले जाओ अन्यथा और चार्ज लगेगा ऐसा कहा जा रहा है ।| सर हमारी गाड़ी वारंटी मे है।और 1 साल भी नहीं हुई है। और ऐसा व्यवहार आपके सर्विस सेन्टर किया जाता है ।सर हमारी गाड़ी बनवाकर देने की दयाकरे। हमारी सहायता करें सर जी।अब फोरम का सहायता ले रहे हैं ।
+1 photos
Was this information helpful?
No (0)
Yes (0)
Mahindra And Mahindra customer support has been notified about the posted complaint.
Customer satisfaction rating Customer satisfaction rating is a complex algorithm that helps our users determine how good
a company is at responding and resolving complaints by granting from 1 to 5 stars for each
complaint and then ultimately combining them all for an overall score. Read more
Post your Comment