Address: | Dinco motor, bawal, rewari haryana, Rewari, Haryana |
मेरा नाम विनोद है और मैने अपनी alto 800 कार जून 2018 में खरीदी थी। hr36ad9544
कार खरीदने के 3 महीने बाद मेरे पास मारुति की तरफ से फ़ोन आया कि आपको अपनी कार सर्विस सेन्टर पर लेकर आनी है उसमे स्टेरिंग का कुछ काम होना है। मुझे कार में कोई समस्या नही आ रही थी फिर भी मैं अपनी कार को नजदीक के सर्विस सेन्टर पर ले गया और उनको फ़ोन वाली बात बताई। उन्होंने अपने सिस्टम में चेक किया और बोले आपकी कार में streeng rack चेंज होगा। उन्होंने कर लेकर उसमें ये सब चेंज किया और कार मुझे लौटा दी। जब मैंने कार चलाई तो देखा कि जो streeng व्हील का t point सेन्टर में होना चाहिए वो एक तरफ ज्यादा झुका हुआ है। मैंने ये बात वहाँ के सर्विस एडवाइजर को बताई तो उन्होंने बोला की इसके जो थ्रेड हैं जिसमे व्हील फिक्स होता है वो आउट हैं। बोला किसी किसी पीस में आता है ऐसा। मैंने कहा फिर खराब पीस क्यों लगाया तो बोले कि इससे कोई समस्या नही है। तब से लेकर आज तक हर सर्विस ओर उसके बीच मे भी में बार बार उनको सही करने के लिए बोलता हूं तो वो लोग व्हील अलाइमेन्ट में कुछ बदलाव करके उसको एडजस्ट करके छोड़ देते हैं और एक दिन बात ही गाड़ी ऐसे चलने लगती है जैसे कि गाड़ी का अलाइमेन्ट खराब हो। गाड़ी जरा सी स्पीड पकड़ने पर अन बैलेंस होने लगती है। स्टीरिंग ऐसा लगता है जैसे अपने आप फ्री हो गया हो।
जिस एजेंसी पर मैं गया था वो हरियाणा के रेवाड़ी के बावल में नेशनल हाईवे पर है। जिस सर्विस एडवाइजर ने पार्ट बदला था उसका नाम सतपाल है और मैं हर बार सर्विस पर ओर बीच बीच मे भी जाकर उनको समस्या का समाधान करने की बोलता हूं लेकिन कोई भी कुछ करने को तैयार नही है। Was this information helpful? |