प्रिय सर/मैडम,
मेरा नाम तेजवीर सैनी है। मेरे पास 'मारुती सुजुकी Alto' गाड़ी है जो की मेरे करीबी रिश्तेदार ने मुझे उपहार मे दी थी।
जिसे April 2022 मे "RANA MOTORS, Gurgaon" से खरीदा था। जिसका गाड़ी नम्बर RJ02CG4347 है ।
नियमानुसार कार की तीन सर्विस कंपनी की तरफ से मुफ्त होती है । मैने अपनी कार की दो सर्विस बिना किसी रुकावट के करवा ली थी। लेकिन तीसरी सर्विस से पहले कार के 'Fuel Pump Motor' मे खराबी आने लगी। जिसकी सूचना मैने तीसरी सर्विस के समय MG MOTORS, ALWAR के कर्मचारियो को दे दी। वहाँ कर्मचारी, जिनका नाम दीपक है, उन्होने मेरी शिकायत को दर्ज किया और कंपनी मे Spare Part ना होने के कारण मुझे 5-7 दिन बाद आने के लिए बोला ताकी वो उस Spare Part को Order करके मँगवा सके। कुछ दिनो बाद MG MOTORS, ALWAR के कर्मचारी ने मुझे फ़ोन करके बताया की आपकी कार का SPARE PART मंगवा लिया गया है और आप कार लेकर आ जाईये।
जब मै वहाँ कार लेकर गया तो वहाँ उपस्थित अन्य कर्मचारी ने कार को देखकर कहा की आपने बाहर से FITMENT करवायी है और मुझे मना कर दिया गया।
सर अगर Accessories Fitment से ही परेशानी है तो ये सब मुझे पहली और दुसरी सर्विस के समय ही क्यो नही कहा गया ।
सर अगर आपकी कंपनी Base Model से लेकर Top Model तक की कार बनाती है तो Base Model मे तो Accessories Fitment बाहर से ही करवाना पडता है।इसलिये मुझे परेशान क्यो किया जा रहा है ।
आपसे अनुरोध है जितनी जल्दी हो, उतनी जल्दी इसका समाधान करे ।
Name : Tejveer Saini
Vehicle No: RJ02CG4347
Mobile No. [protected] Was this information helpful? |
Post your Comment