Address: | PARESH GANDHI, 29 MILLAN BUNGLOW, DUMAS ROAD, SURAT-395007, |
TO. _:- MARUTISUZUKI INDIA LTD
FROM :- परेश सी गाँधी
29, मिलन बंगलो, राहुलराज मॉल के पास,
डुमस रोड, पिपलोद, सूरत, 395007.
मो. नं. :- [protected]
EMAIL ID :- [protected]@gmail.com
DATE :[protected]
विषय :- STEERING COLUMN UPPER SHAFT WITH OUT MOTOR, Replacement
रेफ. नं :- CRM:[protected],
मेरी कार की डिटेल निचे मुजब है,
1 ) मेरी कार रजिस्ट्रेशन नंबर : GJ 05 JP 5677, (किलो मीटर रीडिंग - 40, 000, DT. 15 /11 /2022)
चेसिस नंबर : MA3NYFB1SGD11602 (PEARL ARCTIC WHITE COLOUR )
मॉडल : VITARA BREZZA ZDI + BSIV -VBRDCL 200 (DIESEL VARIENT )
श्रीमान सरजी
आपको 19 तारीख को ईमेल किया था और ट्वीटर पे भी DM किया था, उसके बाद आपके यहाँ से अंजलि मेडम का फोन आया था उनको हमने कार के प्रॉब्लम के बारे में शरुआत से लेके अभी तक की पूरी बात बताई और अंजलि जी ने भरोसा दिया की हमारी टीम जल्द ही आपकी समस्या का समाधान हो जायेगा,
हमने आपके साथ 16 /11 /2022 से आपको कार की समस्या के बारे में बताते आ रहे हे उसकी डिटेल निचे दी गई हे,
1) 15/11/2022 को अमर कार्स वर्क शॉप (सूरत ) में कार सर्विस के लिए रखी,
2) 16/11/2022 को वर्क शॉप से STEERING COLUMN UPPER SHAFT WITH OUT MOTOR ये पार्ट्स नया डालना पड़ेगा ऐसा रिपोर्ट हमें दिया गया,
3) 16/11/2022 को टी.नंधाकुमारजी के साथ शाम के सात बजे टेलीपफोनिक बातचीत हुई उन्होंने बताया की गाड़ी के पांच साल होने के बाद आपके पार्ट्स को बदली नहीं किया जा सकता, उन्होंने कहा वर्क शॉप में बोल देता हु 10 से 15 % डिस्काउंट कर देंगे, ये बात हुई थी, MOB. [protected].
NOTE :- आपके कहने मुजब की आप पांच साल कार को हुए हे तो आपके पार्ट्स बदल दिए जायेंगे, उसका मतलब ये होता हे के आपकी कंपनी से ही पार्ट्स डिफेक्टिव बना हुआ हे ये साबित होता हे,
4) 24/11/2022 कंपनी में ईमेल किया, कार के प्रॉब्लम के बारे में,
5) 25/11/2022 कंपनी से कार की पूरी डिटेल मांगी गयी,
6) 26/11/2022 कार की पूरी डिटेल और कार के प्रॉब्लम के बारे में कंपनी में ईमेल किया,
7) 28 /11/2022 फिर से कंपनी में कार के प्रॉब्लम के बारे में ईमेल किया,
8) 19 /12 /2022 को ट्विटर पे DM किया,
9) 20 /12 /2022 को ट्विटर पे फिर से DM किया,
10) 21 /12 /2022 को कंपनी के तरफ से ट्वीट आया की हमारी CONCERN टीम आपका संपर्क थोड़े ही समय में करेगी,
11) 21 /12 /2022 को कंपनी के तरफ से अंजलि मेडम का फ़ोन आया और उनको कार की प्रॉब्लम वाली बात बताई और उन्होंने जो सवाल किये उसके जवाब हमने दिए,
हम आपसे 16/11/2022 से आपके साथ कार के प्रॉब्लम के बारे में संपर्क बनाये हुए हे लेकिन आपके तरफ से कोई कार की प्रॉब्लम सॉल्व करेने के बारे में कोई प्रति उतर नहीं हे सिर्फ आश्वासन देते हे हमारी टीम जल्दी ही संपर्क करेगी,
आपको में आखरी बार विनंती करता हु की आप मेरी कार का प्रॉब्लम हे वो सॉल्व करोगे के नहीं ??
कृपया आप " हा " या " ना " में जवाब दीजिये आपका जवाब 31/12 /2022 तक मिल जाये तो ज्यादा अच्छा हे अन्यथा में मेरी कार की प्रॉब्लम के लिए कंज़्यूमर कोर्ट में पिटीशन दाखल कर दूंगा,
कृपया ऊपर लिखी हुई बात पे गौर करे और मेरी समस्या का समाधान करे।
आशा रखता हु के मेरी कार का जो प्रॉब्लम हे उसका समाधान जल्दी ही हो जाये।
आभार सह
परेश सी गाँधी
Was this information helpful?
i have complaint to you, your steering column part defective, some proof i have enclosed below video link youtube, only 1 car not baleno brezza ciaz s cross, all car problem in steering jam and locking type issue, maruti brezza launch[protected] that time many car call back, car return to market, brezza car starting to problematic car
https://youtu.be/cejqMZ778hE,
https://youtube.com/shorts/GdJfbVmDV2Y?feature=
https://youtu.be/fPLQwosPO0M
https://youtu.be/wIVGf4QhuVw
https://youtu.be/QAiTRpR5Qj0
https://youtu.be/0kDQ-P-Lv40
https://youtu.be/9s2JkxIAj-I
https://youtu.be/Y8Gm_e_BBDk
https://youtu.be/kYmU3g78kqY
https://youtu.be/kYmU3g78kqY
all my friends you purchase new car maruti please be careful, company such make foolish